शूटिंग के दौरान सेट पर पहुंचकर गुंडों ने किया हमला, इस तरह बच निकले शब्बीर आहलूवालिया
शूटिंग के दौरान सेट पर पहुंचकर गुंडों ने किया हमला, इस तरह बच निकले शब्बीर आहलूवालिया
Share:

आपको पता ही होगा कि अल्ट बालाजी के वेब शो 'फिक्सर' की शूटिंग इन दिनों मुंबई से सटे घोड़बंदर इलाके में हो रही है और वहीं उस दौरान खूब हंगामा हुआ है. जी हाँ, शूटिंग की लोकेशन पर बीते बुधवार को कुछ गुंडों ने हमाल कर दिया और हमले के वक्त टीवी की दुनिया का जाना-पहचाना नाम और फिलहाल एकता कपूर के हिट शो 'कुमकुम भाग्य' में दिखाई दे रहे शब्बीर आहलूवालिया भी वहां मौजूद थे. ऐसे में इस हमले में उन्हें किसी तरह की कोई चोट नहीं आई.

जी हाँ, खबरों के मुताबिक़ गुंडों द्वारा शूटिंग की लोकेशन पर किए गए इस भयावह हमले‌‌ में आखिर किस तरह से उन्होंने खुद को बचाया? इसकी दास्तां खुद शब्बीर ने एक मीडिया वेबसाइट को बताई है. शब्बीर ने हाल ही में कहा,‌ "हमला एक तरफ से नहीं, बल्कि समानांतर रूप से कई जगह से हुआ. सामने वाले गेट से जब एक शख़्स घुसा, तो उन्होंने कुछ लोगों को फौरन वहां से निकल जाने और परिसर छोड़ने का आदेश दिया. ऐसे में जल्दबाजी में मैं भी वहां से बाहर निकल आया." वहीं उन्होंने आगे कहा, "उस एक झटके में भागकर जो कोई गेट के बाहर निकल गया, सो निकल गया और इस अफरातफरी भरे माहौल में जो लोग पीछे रह गये, उन्हें बेरहमी से पीटा गया."

इसी के साथ शब्बीर ने बताया कि ''इस हमले के बाद वो फौरन वहां से चले नहीं गए, बल्कि घटनास्थल के परिसर के बाहर आधे-पौने घंटे तक लाचार अवस्था में खड़े रहे और सोचते रहे कि इस हमले में शो‌ के किसी भी कास्ट और क्रू मेम्बर को किसी तरह की कोई चोट न पहुंचे.'' जी दरअसल बीते बुधवार की शाम 4.30 बजे जब शो‌ की शूटिंग के दौरान ये हमला हुआ, उस वक्त लोकेशन पर अभिनेत्री माही गिल, तिग्मांशु धूलिया और अन्य कई लोग मौजूद थे. फिलहाल इस मामले में दो अन्य हमलावरों को गिरफ़्तार कर लिया है और उनपर एफाईआर दर्ज कर गैर-जमानती धाराएं लगाईं गईं हैं.

फ़ैज़ा के प्यार में पागल थे शोएब इब्राहिम और कर ली थी दीपिका कक्क्ड़ से शादी

PG में आधी रात घुस आया लड़का और सो रही लड़की के साथ करने लगा गंदा काम...

अब जमकर फूटा सपना चौधरी का दर्द, कहा- 'आसान नहीं है सपना बनना...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -