फ़ैज़ा के प्यार में पागल थे शोएब इब्राहिम और कर ली थी दीपिका कक्क्ड़ से शादी
फ़ैज़ा के प्यार में पागल थे शोएब इब्राहिम और कर ली थी दीपिका कक्क्ड़ से शादी
Share:

'ससुराल सिमर का' में प्रेम का किरदार निभाकर फेमस हुए शोएब इब्राहिम का जन्म आज के दिन ही हुआ था. जी हाँ, शोएब का जन्म 20 जून को हुआ था और आज उनका जन्मदिन है. आपको बता दें कि शोएब का जन्म भोपाल में हुआ था और वह साल 2009 में आए टीवी शो 'रहना है तेरी पलकों का छाव में' से एक्टिंग में डेब्यू कर चर्चाओं में आए थे. वहीं आज हम आपको बताने जा रहे हैं उनके बारे में कुछ ख़ास बातें. 'रहना है तेरी पलकों का छाव में' के अलावा शोएब मधुबाला एक इश्क एक जुनून, कोई लौट के आया है, नच बलिए सीजन 8, जीत गई तो पिया मोरे जैसे सीरियल में नजर आ चुके हैं और शोएब सलमान खान के बहुत बड़े फैन हैं और उनकी सभी फिल्में देखना पसंद करते हैं और उनकी तरह अपनी बॉडी बनाये रखते हैं.

वहीं आपको बता दें कि शोएब ने इंजीनियरिंग की हुई है और वह इन दिनों टीवी शो 'इश्क में मरजावां' में बिजी हैं. वहीं शोएब ने 'बटालियन 609' जनवरी 2019 में बॉलीवुड में डेब्यू किया है लेकिन उनकी फ़िल्में कुछ कमाल नहीं दिखा पाई. इसी के साथ शोएब ने दीपिका कक्क्ड़ से शादी की जो उनके साथ 'ससुराल सिमर का' में नजर आईं थीं. वहीं दोनों 2015 से रिलेशनशिप में थे और फिर दोनों ने 22 फरवरी 2018 को इस्लाम अपनाते निकाह कर लिया. शोएब ने उनके ऑनस्क्रीन पति प्रेम का किरदार निभाया था और सेट पर इनका प्यार परवान चढ़ा और कुछ साल डेटिंग करने के बाद दोनों शादी के बंधन में बंध गए.

वहीं दीपिका ने शोएब इब्राहिम के साथ शादी के बाद अपना नाम दीपिका कक्कड़ इब्राहिम कर लिया है और दोनों ने धर्म से परे प्यार को अपना धर्म बना लिया. आपको बता दें कि दीपिका ने शादी के बाद इस्लाम के तहत अपना नाम फैजा में बदल लिया है.

PG में आधी रात घुस आया लड़का और सो रही लड़की के साथ करने लगा गंदा काम...

'खतरों के खिलाडी' में करिश्मा तन्ना संग नजर आएँगे गौतम गुलाटी

मिस्टर बजाज की एंट्री से बहुत खुश है प्रेरणा, ये रहा सबूत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -