PG में आधी रात घुस आया लड़का और सो रही लड़की के साथ करने लगा गंदा काम...
PG में आधी रात घुस आया लड़का और सो रही लड़की के साथ करने लगा गंदा काम...
Share:

अहमदाबाद के पॉश इलाके नवरंगपुरा के सीजी रोड पर चल रहे एक पेईंग गेस्ट (PG) मकान में रात के वक्त एक अंजान लड़का घुस आया और उसके बाद उसने कुछ ऐसा किया कि जानने के बाद सभी हैरान रह गए. जी दरअसल उसने हॉल में सो रही लड़की के साथ अश्लील हरकतें करना शुरू कर दी और यह सारा मामला कमरे में लगे सीसीटीवी में कैद हो गया. जी हाँ, बीते 14 जून को हुई इस वारदात के बाद लड़की ने बदनामी के डर से पुल‍िस में शिकायत नहीं की, लेक‍िन इसका सीसीटीवी वायरल हो गया. वहीं उसके बाद खुद गुजरात मह‍िला आयोग ने जांच के आदेश दिए और आयोग ने अहमदाबाद पुल‍िस कम‍िश्नर के पास से इस मामले की र‍िपोर्ट मांगी है.

इस मामले में सीसीटीवी सामने आते ही पुल‍िस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है और इस मामले में पीजी में रहने वाली लड़क‍ियां काफी डर गई हैं. वहीं चार मंज‍िल के इस फ्लैट में ग्राउंड फ्लोर पर पर‍िवार के साथ लोग रहते हैं लेक‍िन ऊपर की मंज‍िल पर पूरा पीजी चलता है जहां एक साथ 19 लड़क‍ियां रहती हैं. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ पीजी में रहने वाली एक लड़की जेनी का कहना है क‍ि ''यह हादसा हमारी वॉर्डन के साथ हुआ, वह बीमार थी और दवाई लेकर सो रही थी.'' इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ ''दरवाजा लॉक नहीं था तो आरोपी ने चेक किया कि कोई उसे देख तो नहीं रहा. इसके बाद वह एक हाथ से दरवाजे को पकड़े रहा और सामने काउच पर सो रही केयरटेकर को आपत्तिजनक तरीके से छूने लगा. जब वह समझ गया कि केयरटेकर दिनभर के काम और थकान की वजह से गहरी नींद में है और जागेगी नहीं, तो उसने दरवाजे को बंद कर दिया और बिना किसी डर के केयरटेकर से गंदी हरकत करने लगा. उसके शरीर पर यहां-वहां आपत्तिजनक ढंग से छूने लगा, छेड़छाड़ करने लगा. इतना ही नहीं, डरना तो दूर की बात है. यह शख्स वहीं खड़े होकर मास्टरबेट भी करने लगा.''

वहीं पीजी माल‍िक सन्नी स‍िंह के मुताब‍िक ''यहां पर एक स‍िक्योर‍िटी गार्ड काम करता है जो क‍ि वारदात के समय छुट्टी पर गया था. हालांक‍ि 14 तारीख को हुई इस वारदात के बाद यहां दो स‍िक्योर‍िटी गार्ड तैनात क‍िए गए थे.'' आप सभी को बता दें कि पुलिस अब इस मामलें में जांच कर रही है कि यहां दिन में कितने लोग आते-जाते हैं और रात को करीबन 1 बजे हुई इस वारदात को लेकर पुलिस अब आसपास के सीसीटीवी भी खंगाल रही हैं.

पत्नी मायके से नहीं ला रही थी 2 लाख रुपए तो पति ने की जान से मारने की कोशिश

पति बनाता था अप्राकृतिक संबंध और देवर के साथ भी...

युवती को फ्लेट पर ले गया युवक और रात में जबरन बनाए संबंध, फिर अगली सुबह...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -