हिना से लेकर सुरभि चंदना तक ने अपने नाम किये Gold Glam & Style Awards 2020

कोरोना वायरस का खतरा अब तक कम नहीं हुआ है। अब भी इस वायरस के चपेट में लोग आ रहे हैं और कई लोगों की मौत भी हो रही है। ऐसे में धीरे धीरे लोगों के जीवन में नए नए किस्से जुड़ रहे हैं। इसी लिस्ट में टीवी सेलेब्स भी शामिल हैं। जी दरअसल बीते दिनों ही मुंबई में गोल्ड ग्लेम और स्टाइल अवॉर्ड का ऐलान हुआ। इस दौरान फंक्शन में कई टीवी सेलेब्स नजर आए। वहीं कई सितारों ने इस दौरान बाजी अपने नाम कर ली। जब स्टार्स को अवॉर्ड मिल गया तो सभी ने सोशल मीडिया पर ख़ुशी जाहिर की। इस लिस्ट में सिद्धार्थ शुक्ला, धीरज धूपर, सुरभि चंदना शामिल रहे।

सभी ने अपने इंस्टाग्राम पर अवार्ड जीतने बाद फोटो शेयर की है जो आप देख सकते हैं। उनके फोटोज पर फैंस अब जमकर प्यार लुटा रहें हैं। आपको हम यह भी बता दें कि मुंबई में हुए अवॉर्ड समारोह को बेहद ही सिंपल तरीके से आयोजित किया गया था और इस मौके पर सिर्फ विजेताओं को बुलाया गया और उन्हें ही अवॉर्ड्स दिया गया था। इस फंक्शन में सिद्धार्थ शुक्ला को स्टाइल आइकॉन सोशल मीडिया और स्टाइल आइकॉन टीवी इंडस्ट्री का ख़िताब मिला। वहीं उनके अलावा हिना खान भी ऐसी रहीं जिन्हे 2 अवॉर्ड मिले।

जी दरअसल हिना को एक दिवा ऑफ़ टीवी इंडस्ट्री और दूसरा सोशल मीडिया दिवा का ख़िताब मिला। इस दौरान धीरज धूपर को मोस्ट ग्लैमरस स्टार टीवी का अवॉर्ड मिला। वहीं सुरभि चंदना को द हॉट स्टेपर (फिमेल) के खिताब से नवाजा गया। बताया जा रहा है इस समारोह का आयोजन मुंबई के वेस्टइन होटल में किया गया और इस इवेंट की गेस्ट लिस्ट को बेहद ही ख़ास रखा गया था।

जेल से बाहर आते ही भारती सिंह ने किया पहला पोस्ट

खट्टर सरकार किसानों को दिल्ली की ओर मार्च करने से क्यों रोक रही है: कैप्टन अमरिंदर सिंह

तमिलनाडु निवार में गई 3 लोगों की जान, 101 घर हुए क्षतिग्रस्त

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -