तमिलनाडु निवार में गई 3 लोगों की जान, 101 घर हुए क्षतिग्रस्त
तमिलनाडु निवार में गई 3 लोगों की जान, 101 घर हुए क्षतिग्रस्त
Share:

तमिलनाडु राज्य सरकार के सूत्रों ने गुरुवार को जानकारी दी है कि निवार चक्रवात के कारण तीन लोगों की जान चली गई और तीन और को लगातार चोटें आई हैं और अधिकारी चक्रवात के कारण होने वाले नुकसान और जानमाल के नुकसान के बारे में अधिक विवरण एकत्र करने की प्रक्रिया में शामिल हैं। ।

सरकारी सूत्रों ने यह भी कहा कि 89 झोपड़ियों सहित 101 घर क्षतिग्रस्त हो गए, 26 मवेशी मर गए और 380 पेड़ उखड़ गए। 93030 पुरुषों, 94105 महिलाओं और 40182 बच्चों की कुल, 2.27 लाख व्यक्तियों को 3,085 बचाव और राहत शिविर में रखा गया है। 921 स्थायी चिकित्सा शिविरों के अलावा चक्रवात प्रभावित क्षेत्रों में 234 मोबाइल शिविर कार्यरत हैं।

राज्य सरकार के सतर्क पहले से ही कदम और मौसम कार्यालयों से त्वरित संदेशों को कई तिमाहियों से सराहना मिली है। विधानसभा चुनाव कुछ ही महीने दूर निर्धारित, सरकार, पहले से ही बढ़ते कोरोनावायरस मामलों को रोकने के लिए संघर्ष कर रहा है, निवार के साथ एक कठिन लाइन चल रहा है। आईएमडी ने बताया कि तमिलनाडु के कुड्डालोर में सबसे ज्यादा 24.6 सेमी, पुडुचेरी में 23.7 सेमी बारिश बुधवार को रात 8.30 बजे से गुरुवार को दोपहर 2.30 बजे तक चेन्नई में इसी अवधि में 8.9 सेमी दर्ज की गई।

अपनी मर्जी से कहीं भी और किसी के साथ भी रह सकती है बालिग महिला - दिल्ली हाई कोर्ट

45 वर्षीय डॉक्टर की कोरोना से मौत, अब तक इलाज करते हुए 650 वारियर्स शहीद

महाराष्ट्र: बिजली बिलों में वृद्धि के विरोध में एमएनएस कर्मी हुए गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -