समंदर किनारे रेत पर लेटी ब्रिटिश महिला का बलात्कार, कुछ दिन पहले रूसी लड़की के साथ हुआ था दुराचार
समंदर किनारे रेत पर लेटी ब्रिटिश महिला का बलात्कार, कुछ दिन पहले रूसी लड़की के साथ हुआ था दुराचार
Share:

पणजी: गोवा के पणजी में ब्रिटिश मूल की एक महिला के साथ बलात्कार किए जाने का मामला प्रकाश में आया है. पुलिस ने दुष्कर्म के आरोप में 32 वर्षीय युवक को अरेस्ट कर जेल भेज दिया है. वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी का नाम जोएल विंसेंट डिसूजा है. उसने ब्रिटिश मूल की महिला से 2 जून को बलात्कार किया. 

उन्होंने बताया कि पीड़िता 2 जून के दिन नॉर्थ गोवा में अरंबोल बीच के पास 'स्वीट लेक' पर आराम कर रही थी. इसी बीच जोएल ने महिला को अपनी हवस का शिकार बना डाला. महिला ने पति के साथ मिलकर पुलिस में इसकी शिकायत दी है. उन्होंने बताया कि वे दोनों गोवा घूमने के लिए भारत आए हैं. 2 जून को महिला जब बीच के पास लेटी हुई थी. तभी जोएल वहां आया और उसने महिला के साथ बलात्कार किया. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

बता दें कि इससे पहले गत माह मई में गोवा पुलिस ने अरंबोल में स्थित एक रिसॉर्ट में एक 12 साल की रूसी लड़की के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में कर्नाटक के व्यक्ति को अरेस्ट किया था. आरोपी उस रिसॉर्ट में रूम अटेंडेंट का काम करता था. पुलिस को मिली शिकायत के मुताबिक, आरोपी ने बच्ची के साथ स्वीमिंग पुल और फिर कमरे में बलात्कार किया. शिकायत के मुताबिक, घटना उस वक़्त हुई जब लड़की की मां उसे स्विमिंग पूल में छोड़कर अरंबोल के पास के बाजार से कुछ आवश्यक सामान लेने के लिए गई थी. वारदात के बाद आरोपी मौके से भाग गया था. मगर शिकायत मिलने के 24 घंटे के अंदर ही आरोपी को गडग (कर्नाटक) से अरेस्ट कर लिया गया.

लखनऊ में बढ़ रही साइबर ठगी, जालसाजों ने 16 लाख रुपये ठगे

रेलवे ट्रैक पर मिला 13 वर्षीय दलित लड़की का शव, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

ईडी ने गोवा के एक कारोबारी की 24 करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त की

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -