रेलवे ट्रैक पर मिला 13 वर्षीय दलित लड़की का शव, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका
रेलवे ट्रैक पर मिला 13 वर्षीय दलित लड़की का शव, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के उन्नाव में एक 13 वर्षीय दलित लड़की का किडनैप कर उसका क़त्ल कर दिया गया. इसके बाद दरिंदों ने उसके शव को रेलवे ट्रैक के किनारे फेंक दिया गया. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की छानबीन शुरू की. नाबालिग पीड़िता के शरीर और गले में चोट के गहरे निशान मिले हैं. परिवार वालों ने गांव के एक युवक पर दुष्कर्म के बाद हत्या का आरोप लगाया है.  

एडिशनल SP ने बताया है कि सभी नामजद आरोपियों के विरुद्ध हत्या, अपहरण, SC/ST Act के तहत केस दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही दुष्कर्म की पुष्टि हो पाएगी. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र से 13 वर्षीय किशोरी रविवार रात अचानक लापता हो गई थी. परिजनों ने बहुत खोजबीन की, मगर कोई सुराग हाथ नहीं लगा. तो इसकी सूचना पुलिस को दी गई.

सोमवार की सुबह गांव से लगभग 1 किमी दूर रेलवे ट्रैक के किनारे पर नाबालिग का शव पड़ा हुआ पाया गया. शव मिलने की सूचना गांव में पहुंची, तो हड़कंप मच गया. गायब किशोरी के परिजन मौके पर पहुंचे तो बेटी का शव देखा तो चीख पुकार मच गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. 

ईडी ने गोवा के एक कारोबारी की 24 करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त की

घर में घुसकर गर्भवती महिला के साथ 5 दरिंदों ने किया सामूहिक बलात्कार, पति को बांधकर दिया वारदात को अंजाम

शादी का झांसा देकर मकान मालिक ने किया बलात्कार, जब गर्भवती हुई तो...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -