'अपने संसदीय क्षेत्र में जाकर लोगों को सरकारी योजनाओं की जानकारी दें..', भाजपा सांसदों को PM मोदी के निर्देश
'अपने संसदीय क्षेत्र में जाकर लोगों को सरकारी योजनाओं की जानकारी दें..', भाजपा सांसदों को PM मोदी के निर्देश
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली स्थित अंबेडकर इंटरनेशनल सेंटर में आज भाजपा की संसदीय दल की बैठक हुई. इस बैठक में पीएम नरेंद्र मोदी, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, गृह मंत्री अमित शाह, भाजपा प्रमुख जेपी नड्डा सहित पार्टी के सभीम सांसद मौजूद रहे. इस दौरान पीएम मोदी ने सांसदों को क्षेत्र में जाकर लोगों को सरकारी योजनाओं के संबंध में जानकारी देने के निर्देश दिए.

पीएम मोदी ने भाजपा के स्थापना दिवस पर समाजिक न्याय पखवाड़ा के तहत सांसदों से विभिन्न कार्यक्रम करने को कहा है. यही नहीं पीएम मोदी ने यह भी कहा कि भाजपा ही एकमात्र ऐसी पार्टी है, जिसने सभी प्रधानमंत्रियों के सम्मान में एक म्यूजियम बनाकर उनके योगदान को पहचान प्रदान करने का काम किया है. पीएम मोदी ने 14 अप्रैल अंबेडकर जयंती पर पार्टी के सभी सांसदों से अपने अपने क्षेत्रों में लोगों तक पहुंचकर सरकारी योजनाओं के संबंध में जानकारी देने को कहा है. पीएम कहा कि हम गरीबों के लिए कार्य करते हैं, सरकारी कल्याण की जो योजनाएं हैं, वह नीचे तक जानी चाहिए और लोगों को इनके बारे में जानकारी दी जाए.

केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने जानकारी दी है कि पीएम मोदी 14 अप्रैल को एक म्यूजियम का शुभारंभ करेंगे, यह देश के सभी प्रधानमंत्रियों को समर्पित होगा. उन्होंने कहा कि, हम एक मात्र ऐसी पार्टी हैं, जिन्होंने सभी पूर्व प्रधानमंत्रियों के योगदान को स्वीकार किया है, चाहें वे किसी भी सियासी दल से आए हों. 

अब पूरी तरह पेपरलेस होगी दिल्ली विधानसभा की कार्यवाही, मनीष सिसोदिया ने किया ऐलान

प्रियंका वाड्रा ने राजनाथ सिंह को लिखा पत्र, उठाया सेना में रुकी हुई भर्ती का मुद्दा

'नौकरी चली गई, चुनाव लड़ रहा हूँ, मदद करें..', 60 बच्चों की मौत में आरोपी कफील खान ने जारी किया Paytm नंबर

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -