'नौकरी चली गई, चुनाव लड़ रहा हूँ, मदद करें..', 60 बच्चों की मौत में आरोपी कफील खान ने जारी किया Paytm नंबर
'नौकरी चली गई, चुनाव लड़ रहा हूँ, मदद करें..', 60 बच्चों की मौत में आरोपी कफील खान ने जारी किया Paytm नंबर
Share:

लखनऊ: गोरखपुर मेडिकल कॉलेज में ऑक्सीजन की किल्लत के कारण बच्चों की मौत के मामले में आरोपी कफील खान ने समर्थकों से आर्थिक सहायता की अपील की है. कफील खान ने कहा कि वे जिंदगी की नई शुरुआत कर चुनावी मैदान में उतर रहे हैं. ऐसे में उन्होंने मदद की जरूरत है. दरअसल, समाजवादी पार्टी (सपा) ने कफील खान को देवरिया-कुशीनगर से MLC पद का प्रत्याशी बनाया है. 

 

कफील खान ने अपने ट्वीट में कहा कि, 'जिंदगी की एक नयी शुरुआत की है. मैं चुनाव लड़ रहा हूं. नौकरी से निकाला गया हूं. कुछ मदद की जरूरत है.' यही नहीं कफील खान ने कुछ नंबर जारी भी किए हैं. जिन पर पैसे भेजकर उनकी सहायता की जा सकती है. कफील खान ने लिखा है कि, आप सब के साथ और दुआओं की जरूरत है. दरअसल, उत्तर प्रदेश की 36 सीटों पर MLC चुनाव हो रहा है. इन सीटों पर 9 अप्रैल को वोट डाले जाएंगे, जबकि 11 अप्रैल को परिणाम आएंगे. हालांकि, कुछ सीटों पर भाजपा उम्मीदवार निर्विरोध जीत भी चुके हैं.

बता दें कि, गोरखपुर के BRD अस्पताल में लगभग 5 वर्ष पूर्व ऑक्सीजन की कमी से 60 बच्चों की जान चली गई थी. इस मामले में डॉ. कफील खान को सस्पेंड कर दिया गया था. इसके बाद उनके खिलाफ आरोपों की जांच के लिए कमेटी का गठन किया गया था. कमेटी की रिपोर्ट के बाद चिकित्सा शिक्षा विभाग ने एक्शन लेते हुए डॉ. कफील खान को बर्खास्त कर दिया था. कफील खान ने लखनऊ उच्च न्यायालय में उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा उनको नौकरी से निकाले जाने के मामले को चुनौती दी है. 

वैश्विक शांति और सुरक्षा को अब हल्के में नहीं लिया जा सकता: विदेश मंत्री जयशंकर

जम्मू कश्मीर वक्फ बोर्ड से उपराज्यपाल मनोज सिन्हा की ख़ास अपील

धारा 370 हटने के बाद से जम्मू-कश्मीर में कितने लोगों ने खरीदी संपत्ति ? सरकार ने संसद में दिए आंकड़े

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -