रुबीना दिलैक की ग्लैमरस अदाओं ने लूटा फैंस का दिल
रुबीना दिलैक की ग्लैमरस अदाओं ने लूटा फैंस का दिल
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) अपने बेहतरीन अभिनय के अलावा अपने लुक्स के कारण भी काफी ख़बरों में रहती हैं। अब एक बार फिर से रुबीना के लुक पर नजरें टिक गई हैं। रुबीना को इन दिनों डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 10' (Jhalak Dikhhla Jaa 10) में प्रतियोगी के रूप में देखा जा रहा है। यहां रुबीना अपनी डांस परफॉर्मेंस से भी सभी का दिल जीत रही हैं। अक्सर रुबीना इंस्टाग्राम पर शो में अपनी परफॉर्मेंस और लुक्स की झलक साझा करती रहती हैं। अब फिर से उन्होंने अपना नया लुक दिखाकर प्रशंसकों के दिलों की धड़कनों को काफी बढ़ा दिया है।

वही नई तस्वीरों में रुबीना ब्लैक और शाइनी सिल्वर कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं। उन्होंने यहां हावी एम्ब्रॉयडरी वाली ब्रालेट टॉप कैरी किया है। इसके साथ उन्होंने धोती स्टाइन स्कर्ट एवं फर्र वाली श्रग भी पहना हुआ है। अपने इस लुक को सटल मेकअप से रुबीना ने कंप्लीट किया है तथा बालों की पोनीटेल बनाई हुई हैं। इस लुक के साथ रुबीना ने गोल्डन ईयररिंग्स पहने हैं। यहां वह बहुत आकर्षक नजर आ रही हैं।

वही रुबीना के चाहने वाले उनकी इस अदाओं पर भी फिदा हो गए हैं। सुंदरता की साथ ही रुबीना कर्वी फिगर की तारीफें करते हुए भी प्रशंसक थक नहीं रही हैं। अब कुछ मिनटों में ही रुबीना के प्रशंसकों के बीच उनका ये लुक वायरल होने लगा है। बता दें कि रुबीना निरंतर शो के सेट से अपने लुक्स की झलक दिखाती रहती हैं।

'इसके कारण मुझे स्ट्रोक आ जाएगा', इस हसीना से परेशान हुए साजिद खान

घायल हुआ 'तारक मेहता...' का ये मशहूर एक्टर, शूटिंग के समय लगी चोट

'हमें स्लिम लड़की चाहिए, तुम मोटी हो...', इस एक्ट्रेस का झलका दर्द

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -