'इसके कारण मुझे स्ट्रोक आ जाएगा', इस हसीना से परेशान हुए साजिद खान
'इसके कारण मुझे स्ट्रोक आ जाएगा', इस हसीना से परेशान हुए साजिद खान
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 16 में अर्चना गौतम एक ऐसी प्रतियोगी हैं जिन्होंने अकेले सबके नाक में दम किया हुआ है। वही अब हाल ही में उन्होंने साजिद खान की हालत बुरी की हुई है। बता दें कि हाल के एपिसोड में आपने देखा होगा कि घर को राजा और प्रजा के रूप में डिवाइड किया है। साजिद खान को राजा बनाया हुआ है तथा वह सभी को घर के काम करने की ड्यूटी देंगे। 

वही साजिद कहते हैं कि उन्होंने कोई पक्षपात नहीं किया है तथा सबको उन्होंने 12 सेकेंड दिए थे। वहीं लाइट ऑन होने के पश्चात् भी वह बाहर नहीं आईं तो यह उनकी गलती है। अर्चना फिर बोलती है कि वह सामान ही नहीं उठा पाई क्योंकि वहां आटा गिर गया था और वह उसे उठाने में लगी थी। साजिद एवं अर्चना के बीच बहुत बहस हो जाती है तथा फिर साजिद गुस्से में अपना चश्मा उतारते हैं तथा बोलते हैं कि यहां आओ और लड़ो मुझसे। सौंदर्या शर्मा फिर अर्चना को वहां से खींचकर ले जाती हैं।

अर्चना रुकती नहीं हैं तथा वह बार-बार यही कहती हैं कि साजिद पक्षपात करते हैं तथा उनकी टीम भी गलती पर सपोर्ट कर रही है। साजिद इतनी बातें सुनकर एवं गुस्सा करके परेशान हो जाते हैं। वह बिग बॉस से बोलते हैं कि या तो वह इस घर में रहेंगे या फिर अर्चना। वह आगे बोलते हैं कि यही वो इंसान है जो कुछ दिनों पहले हाथ जोड़कर सबसे भीख मांग रही थी कि मुझे यहां रहने दो और अब वापस आकर फिर वही सब कर रही है। बिग बॉस फिर साजिद को मेडिकल रूम जाने को बोलते  हैं। साजिद, डॉक्टर से चेकअप करवाते हैं और फिर बोलते हैं कि उन्हें अर्चना के कारण स्ट्रोक पड़ सकता है। वही शो को लेकर फैंस का उत्साह और बढ़ गया है।

'हमें स्लिम लड़की चाहिए, तुम मोटी हो...', इस एक्ट्रेस का झलका दर्द

निया शर्मा की तस्वीरों ने फिर मचाया इंटरनेट पर बवाल

बिना कपड़े कैमरे के सामने आ गई ये एक्ट्रेस, देखकर छूटे फैंस के पसीने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -