घायल हुआ 'तारक मेहता...' का ये मशहूर एक्टर, शूटिंग के समय लगी चोट
घायल हुआ 'तारक मेहता...' का ये मशहूर एक्टर, शूटिंग के समय लगी चोट
Share:

टीवी के चर्चित कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा टेलीविज़न के सबसे बड़े और हिट शोज में से एक है। शो की हर भूमिका को प्रशंसकों का बेशुमार प्यार मिलता है। लेकिन अब नई रिपोर्ट्स ने शो के प्रशंसकों को परेशान कर दिया है। खबरें हैं कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा के चंपक चाचा यानी अमित भट्ट को सेट पर चोट लग गई है। 

प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार, तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के चंपक चाचा को चोट लगने के बाद चिकित्सकों ने कंप्लीट बेड रेस्ट के लिए कहा है। वो फिलहाल शो की शूटिंग नहीं कर रहे हैं। रिपोर्ट में शो के सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा के एक सीन के लिए अभिनेता अमित भट्ट को भागना था, मगर भागते हुए अभिनेता ने अपना बैलेंस खो दिया तथा वो जोर से गिर गए। गिरने कजे कारण अभिनेता को बहुत चोट आई है। वे शूटिंग भी नहीं कर रहे हैं। डॉक्टर ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है। 

शो के निर्माताओं ने भी अमित भट्ट को आराम करने के लिए कहा है। वे सभी अभिनेता के चोट लगने से परेशान हैं तथा उनके जल्दी ठीक होने की दुआएं कर रहे हैं। शो के टीम मेंबर्स चाहते हैं कि अमित जल्दी से ठीक होकर सेट पर उन सभी के बीच वापय आ जाएं। तारक मेहता शो की बात करें तो ये टेलीविज़न सबसे लंबा चलने वाला शो बन चुका है। शो के लिए प्रशंसकों की दीवानगी सातवें आसमान पर रहती है। हर भूमिका को दर्शक अपना भरपूर प्यार देते हैं। शो में अमित भट्ट का चंपक चाचा की भूमिका भी प्रशंसकों की पसंदीदा है। शो में चंपक चाचा और जेठालाल की बॉन्डिंग को हर किसी ने पसंद किया है। 

निया शर्मा की तस्वीरों ने फिर मचाया इंटरनेट पर बवाल

बिना कपड़े कैमरे के सामने आ गई ये एक्ट्रेस, देखकर छूटे फैंस के पसीने

KBC में पूछा गया राजू श्रीवास्तव से जुड़ा ऐसा सवाल, जवाब जानकर चौंके लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -