फिर बरपा इंस्टाग्राम पर गिजेल ठकराल की हॉटनेस का कहर
फिर बरपा इंस्टाग्राम पर गिजेल ठकराल की हॉटनेस का कहर
Share:

आए दिन अपनी हॉटनेस दिखाने वाली एक्ट्रेस गिजेल ठकराल ने हाल ही में जो तस्वीर शेयर की है वह बहुत सेक्सी दिखाई दे रही है इस तस्वीर में वह बहुत बोल्ड नजर आ रहीं हैं और उन्होंने तस्वीर शेयर कर लिखा है & it’s officially cuddle season #winter..#london इसी के साथ एक तस्वीर और शेयर की है और लिखा है BTS.......coming soon ............. #shootdiaries #mumbai #bollywood इस तस्वीर में वह पीले रंग की बिकिनी में दिखाई दे रहीं हैं. आपको बता दें कि इन दिनों सोशल मीडिया पर बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट और किंगफीशर की कैलेंडर गर्ल बनी गिजेल ठकराल का ही जलवा है और वह अपनी तस्वीरों के कारण एक बार फिर से सुर्खियों का हिस्सा बन गई हैं.

इस बार भी उनकी कई सारी तस्वीरें वायरल हो रही हैं जो हॉट होने के साथ बोल्ड भी हैं. इन सभी तस्वीरों को खुद गिजेल ने अपने इंस्टाग्राम अकउंट पर शेयर किया है और इन तस्वीरों में वह बहुत बोल्ड दिखाई दे रहीं हैं. इसमें कुछ तस्वीरें ऐसी भी जिसमें वो टॉपलेस हो गई हैं और अपने बदन को दिखा रहीं हैं. गिजेल सोशल मीडिया पर अपनी हॉट तस्वीरों को शेयर करने में जरा सा भी हिचकिचाती नहीं हैं और यहीं कारण है कि उनके फैंस उनसे काफी प्यार करते है.

बॉलीवुड में कई सारी एक्ट्रेस है जो अपने फैंस के लिए कुछ भी करने के लिए तैयार रहती है और इस लिस्ट में गिजेल का नाम पहले स्थान पर रखा जाता है. फिलहाल आप देखिए उनकी यह शेयर की गई तस्वीरें.

तो क्या बिग बॉस 12 में इनके संग नजर आएंगी टीना दत्ता..?

'गोल्ड' एक्ट्रेस मौनी रॉय के बढ़े भाव, एकता कपूर का नया ऑफर ठुकराया

'नज़र' के नए प्रोमो ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -