बुखार से तप रही लड़की को इलाज के बहाने होटल ले गया लड़का और...
बुखार से तप रही लड़की को इलाज के बहाने होटल ले गया लड़का और...
Share:

आजकल लगातार आने वाली अपराध की खबरें सभी को हैरानी में डाल देती हैं. ऐसे में हाल ही में एक मामला लखनऊ से सामने आया है. इस मामले में बुखार में तपती लड़की के साथ इलाज के बहाने रेप किया गया है. जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक़ बुखार से तपती दलित किशोरी को इलाज कराने के बहाने राजधानी ले गए और पीडब्ल्यूडी के मेट ने लखनऊ के दो होटलों में शनिवार की रात उसके साथ बलात्कार किया गया.

इस मामले में किशोरी के विरोध करने पर उसे जान से मार देने की धमकी दी गई. उस दौरान किशोरी ने होटल में शोर भी मचाया और किशोरी के संग दुष्कर्म का पता लगते ही होटल प्रबंधक ने पुलिस को सुचना दी. पुलिस के आते ही आरोपी फरार हो गया और इसके बाद पुलिस लड़की को लखनऊ रेलवे स्टेशन यह कहकर छोड़ गई कि ट्रेन से गोंडा चली जाओ. वहीं उस समय पीछा कर रहा आरोपी पुलिस के जाते ही पीड़िता के पास जा पहुंचा. उसके बाद वह उसे दूसरे होटल मे ले गया और फिर उसके साथ कई बार संबंध बनाए.

वहीं बीते रविवार की सुबह वह उसे उसके घर छोड़ गया और अंत में किशोरी ने अपने परिवार को सारी बातें बता दी. परिजनों ने सब जानकारी पाकर पुलिस को मामले की सुचना दी. इस मामले में अब पुलिस जांच में जुट चुकी है.

पिटाई के बदले उतार दिया मौत के घाट

शौचालय जाने वाली लड़कियों का अपहरण करता है यह शख्स, एक रात अपने पास रखकर...

सोशल मीडिया पर भेजते थे महिलाओं की तस्वीरें, ढूंढते थे ग्राहक और फिर..

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -