पिटाई के बदले उतार दिया मौत के घाट
पिटाई के बदले उतार दिया मौत के घाट
Share:

हाल ही में एक अपराध के मामले ने पुरे शहर में सनसनी फैला दी है. जी दरअसल यह मामला संगम विहार इलाके का है. जहाँ पिटाई का बदला लेने के लिए सलीम नाम के बदमाश ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर अभिषेक गिरी (24) नाम के युवक की चाकू मार दिया है और उसकी हत्या कर दी है. इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार आज से कुछ दिन पहले झगड़े के दौरान अभिषेक ने सलीम की पिटाई कर दी और उसी का बदला लेने के लिए उसे मौत के घाट उतरकर दिया गया.

इस मामले में बताया जा रहा है कि घटना के वक्त अभिषेक अपने दोस्तों के साथ मोमोज खाने गया था और उस दौरान आरोपितों ने वारदात को अंजाम दिया लेकिन सूचना के बाद मौके पर पहुंची संगम विहार पुलिस ने दो नाबालिग समेत पांच आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं गिरफ्तार आरोपितों की पहचान सलीम, सलमान और अनय के रूप में हुई है और इस मामले में बात करते हुए पुलिस ने बताया कि 'शनिवार शाम की है जब अभिषेक अपने दोस्त सूरज और जेके के साथ संगम विहार के गली नंबर-16 में मोमोज खाने के लिए गया हुआ था, जिस दौरान सलीम ऑटो से सलमान व अनय के साथ पहुंच गया. अभिषेक और सलमान की किसी पुरानी बात पर रंजिश चल रही थी, जिसके कारण शनिवार को भी उनके बीच बहस हो गई. इसके बाद ही सलमान अपने कुछ अन्य साथियों के साथ गली नंबर-16 में पहुंचा.'

वहीं इस मामले में आरोप है कि सलीम ने अभिषेक को ऑटो में खींच लिया, जिसके बाद उसे ऑटो में बुरी तरह मारा पीटा गया और उसके बाद सलीम ने अभिषेक की छाती में चाकू मार दिया. इस मामले में अब पुलिस जांच में जुट चुकी है.

सोशल मीडिया पर भेजते थे महिलाओं की तस्वीरें, ढूंढते थे ग्राहक और फिर..

दिल्ली एयरपोर्ट पर बड़ी कार्यवाही, सोने और विदेशी तस्करी के तीन आरोपी गिरफ्तार

प्रेमी ने नहीं उठाया फ़ोन, तो प्रेमिका ने कर लिया ऐसा काम, जानकार चौंक जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -