GHKPM: सई-विराट के बीच सब कुछ तबाह कर देगी होने वाली नयी एंट्री

स्टार प्लस के सीरियल गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) एक बार फिर से बढ़ा धमाका होने वाला है। वैसे तो शो हर हफ्ते दिलचस्प मोड़ लेते हुए नजर आ रहा है। आप देख रहे होंगे शो में तमाम मुश्किलों के बाद सई को ना सिर्फ चौहान हाउस में वही प्यार और सम्मान मिल रहा है बल्कि विराट के दिल में भी वह जगह बनाने लगी है। जी हाँ और अब तो विराट और सई एक हो चुके हैं। हालाँकि घर वापस आने के बाद भी सई की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। जी हाँ और एक के बाद एक कोई ना कोई मुश्किल सई के सामने खड़ी हो जा रही है।

इन सभी के बीच अब जल्द ही गुम है किसी के प्यार में एक नई एंट्री (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Entry) होने जा रही है। आप सभी को बता दें कि सई और विराट के बीच जगताप अपनी जगह बनाने की कोशिश करेगा। आपको याद हो तो इससे पहले भी वह सई को पाने के लिए तमाम कोशिश कर चुका है। जी दरअसल गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) में सिद्धार्थ बोडके कुछ महीने पहले नजर आए थे।

हालाँकि अब काफी लंबे समय बाद वह नील भट्ट, आयशा सिंह और ऐश्वर्या शर्मा स्टारर सीरियल में दोबारा एंट्री मारेंगे। मेकर्स ने गुम है किसी के प्यार में का एक नया प्रोमो भी रिलीज कर दिया है और प्रोमो में सिद्धार्थ बोडके की झलक देखने को मिल रही है। इस तरह से अब एक बार फिर से सई और विराट करीब होते हुए नजर आ रहे हैं लेकिन उनके बीच आकर जगताप सब कुछ बर्बाद करने के लिए तैयारी कर रहा है।

इस मशहूर अभिनेता ने छोड़ा कुंडली भाग्य!

इस मशहूर कपल ने जीता स्मार्ट जोड़ी शो का खिताब

भारती सिंह ने हाथ जोड़कर मांगी माफ़ी, जानिए क्या है मामला?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -