इस मशहूर अभिनेता ने छोड़ा कुंडली भाग्य!

टीवी एक्टर धीरज धूपर (Dheeraj Dhoopar) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। जी दरअसल अभिनेता बीते 5 साल से एकता कपूर के शो कुंडली भाग्य में काम कर रहे हैं लेकिन अब उन्होंने शो को अलविदा कह दिया है। मिली जानकारी के तहत धीरज धूपर कुंडली भाग्य को छोड़ने का मन बना रहे हैं। जी हाँ, सामने आने वाली एक रिपोर्ट की मानें तो धीरज धूपर सीरियल कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) से अलग होने वाले हैं।

जी दरअसल मेकर्स ने तो धीरज धूपर के रिप्लेसमेंट की भी तलाश शुरू कर दी है, हालांकि अब तक ये बात साफ नहीं हो पाई है कि किस वजह से धीरज धूपर कुंडली भाग्य को छोड़ रहे हैं। आप सभी को बता दें कि धीरज धूपर की तरह मनित जोहरा भी कुंडली भाग्य में कमबैक नहीं करने वाले हैं। जी दरअसल यह खबर है कि मेकर्स धीरज धूपर और मनित जोहरा दोनों के किरदार के लिए नया चेहरा तलाश रहे हैं। आप सभी को पता हो कि धीरज धूपर जल्द ही पिता बनने वाले हैं, जी हाँ और बीते दिन धीरज धूपर ने अपनी पत्नी विन्नी धूपर के लिए एक बेबी शॉवर पार्टी का आयोजन किया था। आपको बता दें कि धीरज धूपर की पत्नी की बेबी शॉवर पार्टी में सीरियल कुंडली भाग्य की पूरी टीम पहुंची थी।

जी हाँ और इस दौरान धीरज धूपर और विन्नी अरोड़ा ने अपने मेहमानों के साथ खूब धमाल किया था। उन तस्वीरों में विन्नी धूपर अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही थीं। वैसे धीरज धूपर की ये तस्वीरें देखकर फैंस ये कयास लगा रहे हैं कि धीरज धूपर ने अपने बच्चे को समय देने के लिए सीरियल कुंडली भाग्य को अलविदा कह रहे हैं, हालाँकि सच क्या है कुछ कहा नहीं जा सकता।

बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं ये दिग्गज खिलाड़ी!

Video: पति संग फूट-फूटकर रोने लगीं सनी लियोनी, जानिए क्या है माजरा?

रोहनप्रीत के iPhone-Apple Watch चोरी केस में 2 लोग गिरफ्तार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -