इस मशहूर कपल ने जीता स्मार्ट जोड़ी शो का खिताब
इस मशहूर कपल ने जीता स्मार्ट जोड़ी शो का खिताब
Share:

टीवी पर कपल रियालिटी शो स्मार्ट जोड़ी इसी साल फरवरी में शुरू हुआ था। जी हाँ और इस शो को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। जी हाँ, और इस शो में न्यूली वेडेड कपल अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के अलावा गौरव तनेजा और रितु तनेजा, अर्जुन बिजलानी- नेहा बिजलानी, ऐश्वर्या शर्मा-नील भट्ट, भाग्यश्री-हिमालय दासानी, नताल्या इलीना -राहुल महाजन, अंकित तिवारी-पल्लवी शुक्ला, क्रिकेटर क्रिस श्रीकांत और विद्या श्रीकांत जैसी रियल लाइफ जोड़ियां बतौर कंटेस्टेंट नजर आ रहे थे। आप सभी ने देखा होगा स्मार्ट जोड़ी में एक-दूसरे के साथ डांस करने से लेकर अलग-अलग टास्क में हिस्सा लेने तक कपल्स अपनी केमिस्ट्री दिखा रहे हैं। जी हाँ और इस शो में सभी सेलेब जोड़ियों ने अपनी लव स्टोरी, शादी और रिश्ते में आई मुश्किलों के बारे में खुलकर बात की थी।

आप सभी को बता दें कि अब तक अंकित तिवारी-पल्लवी तिवारी, राहुल महाजन-नताल्या, मोनालिसा-विक्रांत सिंह शो से बाहर हो चुके हैं। ऐसे में अब मुकाबला फिनाले की ओर बढ़ रहा है। फिनाले एपिसोड की शूटिंग हो चुकी है। जी हाँ और सामने आने वाली खबर के मुताबिक अंकिता और उनके पति विक्की के सिर सजा जोड़ी नंबर 1 का खिताब सजा है। जी हाँ, कहा जा रहा है शो के फाइनल राउंड में अंकिता-विक्की, अर्जुन-नेहा और भाग्यश्री-हिमालय तीन फाइनलिस्ट थे। जी हाँ और ऐसे में अंकिता-विक्की ने अर्जुन-नेहा और भाग्यश्री-हिमालय को हराकर शो जीता है।

इस समय वायरल हो रही तस्वीर में 'स्मार्ट जोड़ी' के सभी कंटेस्टेंट को शो के मंच पर देखा जा सकता है और इस दौरान अंकिता के हाथ में शो का खिताब है और वह बेहद खुश हैं। आप सभी देख सकते हैं करणवीर बोहरा ने अपने इंस्टाग्राम पर इस सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें अंकिता-विक्की समेत कई लोग पार्टी कर रहे हैं। जी हाँ और इन फोटोज को शेयर करते हुए करणवीर ने अपने खास दोस्तों अंकिता और विक्की जैन पर गर्व महसूस किया है जो अंकिता-विक्की की जीत की ओर इशारा करता है। हालाँकि अभी तक कुछ तय नहीं है।

बिहार: CM से पढ़ाई की गुहार लगाने वाले बच्चे का खर्चा उठाएंगी गौहर खान

भारती सिंह ने हाथ जोड़कर मांगी माफ़ी, जानिए क्या है मामला?

सलमान खान ने कृष्णा के बच्चों को लेकर कही दिल जीत लेने वाली बात, कॉमेडियन बोले- ''उनका दिल बहुत साफ है..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -