ऑफिस जाने का कहकर निकली महिला, मिला शव
ऑफिस जाने का कहकर निकली महिला, मिला शव
Share:

आजकल आ रहे अपराध के मामले में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह गाजियाबाद के थाना सिहानी गेट इलाके का है. इस मामले में लोगों ने सिहानी गेट इलाके के जंगल में खून से लथपथ एक महिला की लाश देखी और इसकी सूचना आनन-फानन में स्थानीय पुलिस को दी गई. वहीं इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने मृतक महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है और पुलिस ने मृतक महिला की पहचान गुलमोहर सोसायटी में रहने वाली रिन्नी जैन के रूप में की है.

वहीं खबर मिली है कि महिला घर से निकलते वक्त ये बताकर गई थी कि वो अपने ऑफिस जा रही है, लेकिन वो देर रात तक घर वापस नहीं लौटी. इस मामले में महिला के परिजन उसे खोजने में जुटे ही हुए थे कि महिला की लाश बरामद होने की जानकारी मिली. इस मामले में परिजनों ने थाना सिहानी गेट में अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है.

वहीं महिला के परिजनों को किडनैप कर हत्या किए जाने का शक है और परिजनों के द्वारा दी गई शिकायत के आधार पर पुलिस ने डेड बॉडी कब्जे में लेकर हत्यारों की तलाश शुरू कर दी है. मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने कहा कि उसका अपने पति से तलाक हो चुका था और वो अपनी मां और बेटे के साथ महिला यहां रहती थी. वहीं एसपी सिटी मनीष कुमार मिश्रा ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. अब इस मामले में जांच जारी है.

नशे की गोलियां खिलाकर 7वीं की छात्र से दुष्कर्म करता था टीचर रशीद, करवा चुका था गर्भपात

टॉयलेट गई पत्नी का इंतज़ार ही करता रह गया पति, उधर महिला के साथ हो गया गैंगरेप

नशे में धुत्त पड़ोसी ने 7 वर्षीय मासूम को मारा चाक़ू, लगे 18 टाँके

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -