नशे की गोलियां खिलाकर 7वीं की छात्र से दुष्कर्म करता था टीचर रशीद, करवा चुका था गर्भपात
नशे की गोलियां खिलाकर 7वीं की छात्र से दुष्कर्म करता था टीचर रशीद, करवा चुका था गर्भपात
Share:

रायपुर: हाल ही में अपराध का एक मामला छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले के अंतर्गत आने वाले नारायणपुर थाना क्षेत्र से सामने आया है, जहां के कन्या स्कूल के एक शिक्षक के खिलाफ नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म करने का मामला दाखिल किया गया है तथा उसकी तलाश भी शुरू कर दी है। इस मामले में पुलिस के अनुसार, 'शिक्षक राशिद खान के खिलाफ कल देर शाम मामला दर्ज उसकी तलाश शुरू कर दी गई है।' खबरें यह भी है कि छात्रा का गर्भपात भी कराया गया है और इस सिलसिले में दो दूसरे लोगों के खिलाफ भी केस दर्ज कराया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, सातवीं कक्षा की छात्रा के घरवालों की शिकायत पर केस दर्ज करने के उपरांत आरोपियों की तलाश भी प्रारंभ कर दी गई है। वहीं, कहा गया है कि छात्रा का स्वास्थ्य ख़राब होने के बाद परिवार वालों को इस घटना की सूचना मिली और मामले की तफ्तीश जारी है। यह भी कहा जा रहा है कि स्कूल परिसर में ही नशे की गोली का सेवन कराकर छात्रा से दुष्कर्म करता रहा एवं जब छात्रा पेट से हो गई तो एक प्राइवेट नर्सिंग होम में आरोपी शिक्षक ने उसका गर्भपात करा दिया।

दुष्कर्म के दौरान छात्रा को होश नहीं रहता था तथा जब छात्रा होश में आती थी तब उसे अपने साथ कुछ गलत होने का अहसास होता था, लेकिन इसकी सूचना पीड़िता ने किसी को नहीं दी थी। पुलिस के अनुसार, अभी मुख्य आरोपी टीचर फरार है किन्तु उसे शीघ्र ही हिरासत में ले लिया जाएगा।

टॉयलेट गई पत्नी का इंतज़ार ही करता रह गया पति, उधर महिला के साथ हो गया गैंगरेप

नशे में धुत्त पड़ोसी ने 7 वर्षीय मासूम को मारा चाक़ू, लगे 18 टाँके

महिला से नाज़ायज़ संबंधों के चलते युवक की हत्या, कटा हुआ मिला प्राइवेट पार्ट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -