नशे में धुत्त पड़ोसी ने 7 वर्षीय मासूम को मारा चाक़ू, लगे 18 टाँके
नशे में धुत्त पड़ोसी ने 7 वर्षीय मासूम को मारा चाक़ू, लगे 18 टाँके
Share:

चंडीगढ़: चंडीगढ़ में रामदरबार स्थित फेज-1 में होली की शाम मामूली कहासुनी में नशे में धुत पड़ोसी युवक ने सात महीने की मासूम पर चाकू से हमला कर दिया। हमले में घायल मासूम को GMCH-32 अस्पताल पहुंचाया गया, जहां हालत नाजुक होते देख बच्ची को PGI रेफर कर दिया गया। मासूम के सिर पर 18 टांके आए हैं। सेक्टर-31 थाना पुलिस ने रामदरबार निवासी राहुल (30) के खिलाफ केस दर्ज कर उसे अरेस्ट कर लिया है।

वारदात मंगलवार रात लगभग 8 बजे की है। रामदरबार निवासी सुनीता (52) ने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया है कि वह परिवार सहित रहती है। होली की शाम वह अपने घर में ही थी। उसकी बहू बाजार जाने के लिए अपनी 7 महीने की बच्ची उसे सौंप गई। इस दौरान उसके बेटे आकाश की पड़ोस में रहने वाले राहुल नामक युवक के साथ किसी बात को लेकर विवाद हो गया। लोगों के बीच-बचाव के बाद वह बेटे आकाश को घर लेकर लौट आई।

उस दौरान पूरा मामला ठंडा हो गया, मगर कुछ देर बाद राहुल उनके घर पर दोबारा झगड़ने आ गया। आरोप है कि राहुल हाथ में चाकू लेकर आकाश को मारने के लिए आया था। झड़प के दौरान आकाश घर का दरवाजा बंद करने लगा। इस दौरान सुनीता की गोद में सात महीने की बच्ची थी। इसी बीच विवाद में राहुल ने बच्ची के सिर पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया। वह लहूलुहान हो गई। इसके बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस की शुरुआती जांच में सामने आया कि राहुल नशे धुत में था। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

कोरोना के कहर से थर्राया बाजार, 1900 अंक लुढ़का सेंसेक्स

महिला अधिकारियों को स्थायी कमीशन देने को लेकर सरकार ने बोली ये बात

उन्नाव केस : कुलदीप सिंह सेंगर के लिए बड़ा दिन, दिल्ली कोर्ट सुनाने वाली है सजा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -