सीएम गहलोत के करीबियों को CBI जांच से लग सकता है तगड़ा झटका
सीएम गहलोत के करीबियों को CBI जांच से लग सकता है तगड़ा झटका
Share:

राजस्थान के सीएम गहलोत के नजदीकियों पर इनकम टैक्स और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने शिकंजा कसा है. जिसकों लेकर सीएम गहलोत सवालों के घेरे में है. मुख्यमंत्री गहलोत के ओएसडी देवाराम सैनी आज सीबीआई की पूछताछ के लिए जयपुर स्थित सीबीआई ऑफिस पहुंचे है. 

मास्क न पहनने पर सैफ अली खान और फैमिली को किया ट्रोल

सीएम गहलोत के OSD देवाराम सैनी से CBI चूरू के थानाधिकारी विष्णुद्त विश्नोई की मृत्यु के केस में पूछताछ कर रही है. सीबीआई की पड़ताल पहले से चल रही थी, किन्तु इस केस में सीबीआई अब अधिक सक्रियता दिखा रही है. सोमवार को सीबीआई ने कांग्रेस एमएलए कृष्णा पूनियां के घर पर छापेमारी की थी. बताया जा रहा है कि सीबीआई आज फिर एमएलए कृष्णा पूनियां से भी पूछताछ करेगी. गौरतलब है कि 23 मई को चूरू के थानाधिकारी विष्णुद्त विश्नोई का शव उनके निवास की छत से लटकता पाया गया था. राजस्थान सरकार ने इस केस की पड़ताल सीबीआई को सौंप दी थी.

डॉ सर्वपल्ली राधाकृष्णन को पुजारी बनाना चाहते थे पिता, जानिए उनसे जुड़ीं ख़ास बातें ?

बता दे कि विष्णुद्त विश्नोई के शव के पास से दो आत्महत्या से जुड़े नोट मिले थे. जिनमें से एक उनके माता-पिता को और दूसरा शहर के पुलिस अधीक्षक का संबोधित था. पुलिस अधीक्षक को खत गए सुसाइड नोट में विश्नोई ने बताया था, कि वह स्वंय पर डाले जाने वाले दबाव को बर्दाश्त करने में समर्थ नहीं थे. उन्होंने राजस्थान पुलिस की सेवा का हरसंभव कोशिश किया.विष्णुद्त विश्नोई और उनके मित्रों के मध्य व्हाट्सऐप पर हुई कथित चर्चा का स्क्रीनशॉट भी वायरल हुआ था. इसमें विष्णुद्त विश्नोई ने स्वंय को गंदी राजनीति में फंसाने की इल्जाम लगाया है. 

आंध्र प्रदेश में बुधवार को होगा मंत्रिमंडल का विस्तार'

खेतों में सिमट गए बिहार के दो चैम्पियन पहलवानो के अरमान

किरण बेदी के खिलाफ सड़कों डॉक्टर और नर्सों का प्रदर्शन, अभद्र व्यवहार करने का आरोप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -