किरण बेदी के खिलाफ डॉक्टर और नर्सों का प्रदर्शन, अभद्र व्यवहार करने का आरोप
किरण बेदी के खिलाफ डॉक्टर और नर्सों का प्रदर्शन, अभद्र व्यवहार करने का आरोप
Share:

नई दिल्ली: पुडुचेरी की उपराज्यपाल (LG) किरण बेदी के रवैये को लेकर नारायणसामी सरकार के बाद अब डॉक्टर और नर्सों ने भी मोर्चा खोल दिया हैं. मंगलवार को डॉक्टर, नर्स और मेडिकल अधिकारियों ने सुबह 8 बजे से 10 बजे यानी दो घंटे तक सडकों पर उतरकर विरोध प्रदर्शन किया. मेडिकल स्टाफ की मांग है कि अपने व्यवहार के लिए LG किरण बेदी से माफी मांगे.

दरअसल, 18 जुलाई को LG किरण बेदी कोरोना विशेष प्रकोष्ठ के निरीक्षण के लिए पहुंची थीं. किरण बेदी पर आरोप है कि उन्होंने स्वास्थ्य अधिकारियों के साथ अभद्र और धमकी भरे लहजे में बात की. विरोध प्रदर्शन कर रहे मेडिकल स्टाफ ने मांग करते हुए कहा है कि किरण बेदी अपने उस व्यवहार के लिए माफी मांगे और आगे से कभी भी इस तरह का बर्ताव न करें. कल यानी सोमवार को डॉक्टर, नर्स और मेडिकल अधिकारियों ने किरण बेदी के खिलाफ अपनी बांह पर काली पट्टी बांधकर विरोध प्रकट किया. 

मेडिकल स्टाफ ने किरण बेदी के विभाग को संभालने के तरीके की भी काफी आलोचना की. आज भी सरकारी अस्पतालों में डॉक्टर, नर्स ने दो घंटे तक किरण बेदी के खिलाफ नारेबाजी और विरोध प्रदर्शन किया. इस बीच पुडुचेरी के सीएम वी. नारायणसामी और LG किरण बेदी के बीच फिर से बयानबाज़ी शुरू हो गई है. दरअसल, 19 जुलाई को LG कार्यालय से एक पत्र सीएम को भेजा गया था. इसमें लिखा गया है कि विधानसभा सत्र के संबंध में उन्हें 17 जुलाई को विधानसभा सचिवालय की तरफ से जानकारी दी गई.

डॉ सर्वपल्ली राधाकृष्णन को पुजारी बनाना चाहते थे पिता, जानिए उनसे जुड़ीं ख़ास बातें ?

रुबीना ने इस तरह दी अपने 'लवर' को जन्मदिन की बधाई

5 सितंबर को ही क्यों मनाया जाता है शिक्षक दिवस ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -