मास्क न पहनने पर सैफ अली खान और फैमिली को किया ट्रोल
मास्क न पहनने पर सैफ अली खान और फैमिली को किया ट्रोल
Share:

कोरोना के कारण जारी किये लॉकडाउन में सभी सेलेब्स अपनी फैमिली के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं. वही इस बीच बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान लॉकडाउन के चलते अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं. हाल ही में एक्टर और उनका परिवार करीना कपूर, तैमूर अली खान को मुंबई की मरीन ड्राइव पर घूमते हुए देखा गया था. उनकी ये वॉक बहुत सुर्खियों में रही थी, और इसी कारण सैफ अली खान परिवार की बहुत आलोचना भी हुई थी.

आपको बता दे कि उस समय बाहर वॉक करते हुए एक्टर ने मास्क नहीं लगा रखा था. साथ ही करीना कपूर, तैमूर भी बिना मास्क दिखाई दिए थे. तत्पश्चात लोगों ने कहा था, कि वो गैर-जिम्मेदार हैं और सरकारी निर्देशों का पालन नहीं कर रहे हैं. इस मामले के कई दिनों बाद अब सैफ अली खान ने इस पर अपनी सफाई दी है. और उस वक़्त हुई पूरी घटना के बारे में बताया है. सैफ अली खान ने अपने एक इंटरव्यू में उस दिन के बारे में बताया है. 

सैफ ने अपने बयान में कहा,  'केवल उसी समय, हम बाहर गए थे और तैमूर को भी साथ ले गए थे. क्योंकि वो लगभग तीन माह से घर में बंद था. हमारे पास हमारे मास्क मौजूद थे, परन्तु उस समय जगह खाली थी, इसलिए हमने मास्क उतार दिए. परन्तु जैसे ही हमने देखा कि आस-पास लोग मौजूद हैं, और कहा गया कि बच्चों को जाने की मंजूरी नहीं है. तो हमने अपने मास्क लगाए और वहा से बाहर चले गए.' इसके साथ ही उन्होंने कहा, 'यह रिपोर्ट नहीं किया गया, परन्तु यह एक तथ्य है कि हम जिम्मेदार, कानून का पालन करने वाले नागरिक हैं. और लॉकडाउन के जरिये सभी घर में रहते हैं और अब भी, सिर्फ कुछ परिवार के सदस्यों के साथ चर्चा करते हैं.' तथा इसके साथ ही सैफ ने अपनी स्पष्टता व्यक्त की है.

कंगना रनोट के समर्थन में उतरे फैंस, एक्ट्रेस को लेकर कही ये बातें

नेपोटिस्म पर इस फिल्मकार ने एक्टर्स और डायरेक्टर्स पर साधा निशाना

इंडियन रॉयल नेवी में नौकरी करते थे आनंद बक्शी ! जानिए कैसे बने सदाबहार गीतकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -