शहनाज गिल पर भड़के गौतम गुलाटी, कही ऐसी बात
शहनाज गिल पर भड़के गौतम गुलाटी, कही ऐसी बात
Share:

टीवी का जाना माना शो 'बिग बॉस 13' खत्म होने के बाद शहनाज गिल और पारस छाबड़ा को नया शो मिल गया है ।वहीं  इन दिनों दोनों कलर्स टीवी के नए शो 'मुझसे शादी करोगे' में अपने लिए पार्टनर ढूंढ रहे हैं। फ़िलहाल इस शो में दर्शकों को वो मजा नहीं मिल रहा जैसा कि बिग बॉस में मिल रहा था। वहीं इस बीच शो में तड़का लगाने के लिए मेकर्स ने बिग बॉस के विनर रह चुके गौतम गुलाटी को बुलाया गया है । परन्तु शो में अचानक कुछ ऐसा हो गया कि गौतम, शहनाज से नाराज हो गए और उनको सबके सामने फटकार लगा दी गयी है । असल में 'मुझसे शादी करोगे' के नए प्रोमो में दिखाया गया है कि गौतम गुलाटी घर में ग्रैंड एंट्री करते हैं। इसके साथ ही गौतम कहते हैं कि वो होस्ट हैं और वो आएं हैं तो कुछ तो लेकर जाएंगे।

वहीं इसके बाद गौतम, शहनाज से कहते हैं, 'एक बंदे का समझ आता है, दो का समझ आता है परन्तु  सारे के सारे आपके साथ अगर एफर्ट नहीं कर रहे हैं तो कुछ गड़बड़ आप में भी होगी।' इस पर शहनाज कहती हैं, 'मैं किसी को अटेंशन नहीं दूंगी, मैं सबको ग्रुप में बुलाती हूं, जिससे मस्ती कर सकें।' इसके बाद गौतम पूछते हैं कि क्या कोई लड़का शहनाज को रिजेक्ट करना चाहता है? तो मयंक अपना हाथ उठा देते हैं और कहते हैं शहनाज खुद हमें जानने की कोशिश ही नहीं कर ही हैं। मयंक की बात सुनकर शहनाज गुस्से में कहती हैं, 'आप बात को बढ़ा रहे हो, तो यह इस शो में रहने के लायक भी नहीं हैं। ये मेरा शो है।' 

इसके अलावा शहनाज की इन बातों को सुनकर गौतम गुलाटी, शहनाज से कहते हैं, 'गलतफहमी है आपकी, ये आपका शो नहीं है, ये उनका भी शो है। आप किसी की बेइज्जती नहीं कर सकते। यहां आप किसी एक की नहीं, बल्कि सबकी बेइज्जती कर रहे हो।' इसके बाद क्या होगा ये आपको शो देखने पर पता चलेगा। आपकी जानकारी के बता दें कि शहनाज ने बिग बॉस में कहा था कि वो गौतम गुलाटी को बहुत पसंद करती हैं।वहीं जब गौतम बिग बॉस में आए थो शहनाज उनके पीछे पड़ गई थीं और उन्हें किस करके काफी परेशान कर दिया था। फिलहाल अब नए शो में दोनों के बीच तकरार देखने को मिली है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

भाई की शादी में पिंक लहंगा पहन खूबसूरत नजर आईं श्वेता तिवारी

मोनालिसा का बोल्ड अवतार आया सामने, यहाँ देखे स्टाइलिश लुक

सिद्धार्थ शुक्ला संग शहनाज गिल का रोमांटिक वीडियो आया सामने, यहाँ देखे डांस स्टेप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -