भाई की शादी में पिंक लहंगा पहन खूबसूरत नजर आईं श्वेता तिवारी
भाई की शादी में पिंक लहंगा पहन खूबसूरत नजर आईं श्वेता तिवारी
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर कर दी हैं जो बहुत खूबसूरत हैं. जी दरअसल पिछले कुछ दिनों से अपने छोटे भाई निधान की शादी को लेकर चर्चा में है और अब तक श्वेता तिवारी ने सोशल मीडिया पर भाई की शादी से जुड़ी कई तस्वीरें शेयर की है। जी दरअसल इसी बीच श्वेता तिवारी पिंक कलर के गाउन में बेहद खूबसूरत दिखाई दी जो आप देख सकते हैं. श्वेता तिवारी ने भाई की शादी को बहुत एन्जॉय किया है जो उनकी शेयर की गई तस्वीरों में साफ़ नजर आया है.

श्वेता भाई निधान तिवारी की शादी के दौरान सोशल मीडिया पर कुछ ज्यादा ही एक्टिव दिखाई दी और इस दौरान के हर फोटो को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर दिया. वहीं हाल ही में वह किसी खूबसूरत लड़की से कम नहीं नजर आईं. फोटो शेयर कर उन्होंने लिखा है Sangeet Night #nidwedsyas #bhaikishaadiStyledby @stylingbyvictor @sohail__mughal__Outfit @jiyabyveerdesignAccessories @the_jewel_galleryRing @izaarajewellery

इस समय श्वेता बहुत दिलकश दिखाई दे रहीं हैं जो आप देख सकते हैं. इसी के साथ श्वेता तिवारी ने अपनी बेहद खूबसूरत तस्वीरें शेयर की है और लिखा है Wedding Reception #nidwedsyas Styled by @stylingbyvictor @sohail__mughal__ Outfit @soshaibysofiEaring @the_jewel_galleryRing @izaarajewellery इसमें वह वेडिंग रिसेप्शन में दिखाई दे रहीं हैं. श्वेता तिवारी का लुक काफी ग्लैमरस नजर आया, और वह अपने भाई की शादी में बहुत दिलकश अंदाज में नजर आईं.

मोनालिसा का बोल्ड अवतार आया सामने, यहाँ देखे स्टाइलिश लुक

सिद्धार्थ शुक्ला संग शहनाज गिल का रोमांटिक वीडियो आया सामने, यहाँ देखे डांस स्टेप

कपिल शर्मा ने अपने डर का किया खुलासा, हर कोई हंस-हंसकर हुआ लोटपोट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -