मोनालिसा का बोल्ड अवतार आया सामने, यहाँ देखे स्टाइलिश लुक
मोनालिसा का बोल्ड अवतार आया सामने, यहाँ देखे स्टाइलिश लुक
Share:

मोनालिसा का नाम बिग बॉस में आने के बाद से हिंदी सिनेमा जगत में भी पहचाना जाने लगा है. उनकी लोकप्रियता का अंदाजा लगाना काफी आसान है. क्योकि उनका टीवी शो नजर काफी अच्छी ​टीआरपी बटौर रहा है. इसके अलावा मोनालिसा यानी अंतरा बिस्वास के इंस्टाग्राम पर अपनी काफी सारी तस्वीरें शेयर करती रहती है. सोशल मीडिया पर उन्होने एक फोटो शेयर किया है जिसमें उनका नया अंदाज देखने को मिल रहा है. 

अपनी ‘मां’ को बिगबॉस की ट्रॉफी देकर आसिम रियाज ने कही यह बात

अगर बात करें इस लेटेस्ट फोटो की तो इसमें मोनालिसा स्टाइलिश टॉप में नजर आ रही है. इस टॉप में मोनालिसा काफी सुन्दर नजर आ रही है. बहुत कम समय में इस फोटो पर ढेर सारे लाइक आ गए है. मोनालिसा की खूबसूरती  ने इंटरनेट पर आग लगा दी है. वैसे तो मोनालिसा हमेशा ही अपनी खूबसूरती को लेकर चर्चा में बनी रहती है लेकिन इस बार उनका दमदार प्यारा अंदाज देख सभी हैरान रह गए.

सलाम ए इश्क में टीवी की मशहूर जोड़ियां मचाएंगी धमाल

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मोनालिसा का जन्म  21 नवम्बर 1982 को बंगाली हिन्दू परिवार में हुआ था. उनकी पढाई लिखाई कोलकाता से हुई. शुरुआत में मोनालिसा छोटी और कम बजट की फिल्मों में काम किया करती थी. लेकिन कुछ समय बाद ही उनके करियर में टर्निंग पॉइंट आया और वह मशहूर एक्ट्रेस बन गई.वही, बंगाली परिवार में जन्म लेने के समय उनका नाम अंतरा बिस्वास था. लेकिन जैसे जैसे उनकी पॉपुलैरिटी बढ़ने लगी तो उनके अंकल ने उन्हें मोनालिसा नाम दिया और इसी नाम से उन्हें पहचान मिली.

Sanjivani 2 : सिड के सामने आएगा इशानी का सच

लव-कुश की वजह से नायरा और कार्तिक के खिलाफ हो जाएगा यह शख्स

बेहद 2 के मेकर्स ने उठाया चौंकाने वाला कदम, शो पर लग सकता है ताला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -