गौतम का केजरीवाल को 'गंभीर' चेलेंज, कहा - अगर ऐसा हुआ तो लगा लूंगा फांसी वरना...
गौतम का केजरीवाल को 'गंभीर' चेलेंज, कहा - अगर ऐसा हुआ तो लगा लूंगा फांसी वरना...
Share:

नई दिल्ली: पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से आम आदमी पार्टी (आप) प्रत्याशी आतिशी मर्लेना के खिलाफ आपत्तिजनक पर्चे वितरित किए जाने को लेकर भाजपा प्रत्याशी गौतम गंभीर ने दिल्ली के सीएम केजरीवाल को नई चुनौती दी है। गंभीर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, "अगर केजरीवाल यह साबित कर देते हैं कि इन पर्चों से मेरा कुछ वास्ता है, तो मैं जनता के सामने फांसी लगा लूंगा। अगर ऐसा नहीं होता, तो केजरीवाल सियासत छोड़ दें। स्वीकार्य है?''

दरअसल, आप प्रत्याशी आतिशी ने गौतम गंभीर पर उनके खिलाफ आपत्तिजनक पर्चे बंटवाने का आरोप लगाया था। गुरुवार को वे प्रेस वार्ता के दौरान वे भावुक हो गईं थी। इस दौरान सिसोदिया ने दावा किया था कि गंभीर ने आतिशी के खिलाफ अख़बार के साथ अभद्र टिप्पणी वाले पर्चे बंटवाए थे। आप के आरोपों पर गंभीर ने सीएम अरविंद केजरीवाल, डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया और आतिशी के खिलाफ मानहानि का नोटिस भेजा है। इससे पहले उन्होंने आरोपों का जवाब देते हुए कहा था कि अगर उनके खिलाफ इस मामले में आरोप सिद्ध होते हैं, तो वे अपनी उम्मीदवारी वापस ले लेंगे। 

अगर ऐसा नहीं हुआ तो केजरीवाल और अतिशी सियासत से संन्यास लें। नोटिस में कहा गया है कि आप के केजरीवाल, सिसोदिया और आतिशी को मेरे मुवक्किल (गंभीर) से बगैर किसी शर्त के माफी मांगनी चाहिए। झूठे आरोप लगाकर उनकी छवि धूमिल करने का प्रयास किया गया है। अगर माफी नहीं मांगी गई तो सिविल और क्रिमिनल दोनों में कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाएगी। 

कांग्रेस पर जमकर बरसे पीएम मोदी, कहा- सेना अध्यक्ष को गली का गुंडा कहते हैं ये लोग

1984 सिख दंगों को लेकर चढ़ा सियासी पारा, भाजपा ने राजीव गाँधी को कहा 'कातिलों का सरगना'

कांग्रेस के 20 विधायक सरकार से खुश नहीं, ले सकते हैं बड़ा फैसला - येदियुरप्पा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -