कांग्रेस के 20 विधायक सरकार से खुश नहीं, ले सकते हैं बड़ा फैसला - येदियुरप्पा
कांग्रेस के 20 विधायक सरकार से खुश नहीं, ले सकते हैं बड़ा फैसला - येदियुरप्पा
Share:

बेंगलुरू: कर्नाटक के पूर्व सीएम और भाजपा नेता बीएस येदियुरप्‍पा ने कहा है कि प्रदेश की मौजूदा जेडीएस-कांग्रेस सरकार से कांग्रेस के 20 से ज्यादा विधायक खुश नहीं हैं. वे किसी भी समय कोई भी फैसला ले सकते हैं. इंतजार करिए, देखिए क्‍या होता है? सत्‍तापक्ष के अंदर उठ रहे बागी सुरों के बीच पिछले दिनों कर्नाटक के डिप्टी सीएम जी परमेश्वर ने उन खबरों का खंडन कर दिया, जिनमें कहा जा रहा था कि कर्नाटक में कांग्रेस लोकसभा चुनाव के परिणामों के बाद विधानसभा चुनावों की तैयारी कर रही है.

परमेश्वर ने कहा है कि गठबंधन सरकार अपने पांच वर्ष के शासनकाल को पूरा करेगी. कांग्रेस के दिग्गज नेता ने पार्टी के कुछ नेताओं द्वारा कांग्रेस विधायक दल के नेता सिद्धरमैया के लिए एक बार वापस सीएम बनाने के समर्थन में बयान दिए जाने को भी वर्तमान समय में ‘असंगत’ करार दिया. उन्होंने कहा कि प्रत्याशी चुनने के लिए पार्टी में एक प्रणाली है. परमेश्वर ने कहा कि कुछ अवांछित लोग चुनाव में जाने के सम्बन्ध में अफवाह फैला रहे हैं. कोई वापस चुनाव के लिए तैयार नहीं है.

कलबुर्गी में प्रेस वालों से बात करते हुए परमेश्वर ने कहा कि हमने पांच वर्ष तक सरकार चलाने के इरादे से एक गठबंधन बनाया है और हम अपना कार्यकाल पूरा करेंगे. इस बीच कर्नाटक के पूर्व सीएम सिद्धरमैया ने प्रदेश के मुख्यमंत्री में बदलाव की किसी भी संभावना से बुधवार को इनकार करते हुए कहा कि कई कांग्रेस नेता उन्हें ‘‘प्रेमवश’’ सीएम के पद पर देखना चाहते हैं.

1984 सिख दंगों पर पीएम मोदी ने कांग्रेस को घेरा, कहा- तीन शब्दों में खुली कांग्रेस की पोल

अब से कुछ देर बाद पंजाब के होशियारपुर में प्रचार का शंखनाद करेंगे पीएम मोदी

कर्जमाफी के मुद्दे पर शिवराज और राहुल आमने-सामने, एक दुसरे के दावों को किया ख़ारिज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -