मॉस्को में हनीमून एन्जॉय कर रहे हैं ज़ैद और गौहर
मॉस्को में हनीमून एन्जॉय कर रहे हैं ज़ैद और गौहर
Share:

एक्ट्रेस गौहर खान और जैद दरबार की बॉन्डिंग बहुत ही शानदार है और इस बात में कोई शक नहीं है। वैसे शादी के बाद कपल आए दिन अपनी तस्वीरों के चलते, अपने वीडियो के चलते लाइमलाइट में रहते हैं। दोनों को आए दिन साथ में क्वालिटी टाइम स्पेंड करते स्पॉट भी किया जाता है। केवल यही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर भी कपल काफी एक्टिव रहते हैं और अपनी पर्सनल लाइफ की खास बॉन्डिंग अपने फैंस के साथ शेयर करते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by GAUAHAR KHAN (@gauaharkhan)

अब हाल ही में कपल ने अपनी हनीमून ट्रिप से फोटोज शेयर की हैं जो आप देख सकते हैं। जी दरअसल इन तस्वीरों में कपल काफी खूबसूरत नजर आ रहे हैं और एक दूसरे को किस भी कर रहे हैं। आप देख सकते हैं यह फोटोज तेजी से वायरल हो रहे हैं। दोनों मॉस्को की सड़कों पर रोमांस करते नजर आ रहे हैं और एक दूसरे को किस कर रहे हैं। आप देख सकते हैं कपल ने एक दूसरे को हग करते हुए भी फोटोज शेयर की हैं। इन फोटोज में जैद दरबार कैजुअल लुक में नजर आ रहे हैं और गौहर खान भी येलो आउटफिट में फैंस को दीवाना बना रहीं हैं।

इन फोटोज को शेयर कर गौहर खान ने कैप्शन में लिखा है- ''मॉस्को में प्यार! @zaid_darbar।'' अब फैंस भी कपल की इन तस्वीरों पर कमेंट कर रहे हैं और उन्हें शानदार सफर की बधाई दे रहे हैं। वहीँ जैद दरबार ने भी गौहर खान की फोटोज पर कमेंट किया है। उन्होंने कमेंट में लिखा है- ''मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं मेरी Gau। #Alhumdullila'' आप सभी को बता दें कि साल 2020 दिसंबर में कपल ने शादी कर ली और इस दौरान की फोटोज भी खूब वायरल हुई थीं।

कश्मीर में नया खतरा बनकर उभर रहे 'Part Time Terrorist', इस तरह देते हैं काम

महज 8 साल की उम्र में पीवी सिंधु ने थाम लिया था रैकेट, जीत चुकी हैं पद्मश्री पुरस्कार

UP में दिख रहा एनकाउंटर का खौफ, सरेंडर करने पहुंचे 3 बदमाश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -