वेब सीरीज के लिए बोल्ड और न्यूड होने के लिए तैयार है यह टीवी एक्ट्रेस
वेब सीरीज के लिए बोल्ड और न्यूड होने के लिए तैयार है यह टीवी एक्ट्रेस
Share:

टीवी की बहुत ही खूबसूरत एक्ट्रेस शाइनी दीक्षित उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जो नई पीढ़ी का प्रतिनिधित्व करती हैं. वह अपने सुडौल शरीर के साथ बहुत सहज हैं और कोई आश्चर्य नहीं कि वे न्यूडिटी के लिए तैयार हैं यदि स्क्रिप्ट की आवश्यकता है. जी हाँ, ज़िंदगी एक महक के साथ पहली बार शुरुआत करने वाले शाइनी जल्द ही वेब पर आएंगी और वह वेब सीरीज सामान्य सास-बहू टीवी शो के विपरित है. जी हाँ, उन्होंने इस बारे में बात करते हुए कहा "मैं अलग-अलग युवा चरित्रों को निभाना चाहती हूं, जो केवल टीवी के विपरीत वेब की अनुमति देता है, जहां आप लंबे समय तक एक ही सामान करते हैं. वेब सामग्री की रचनात्मकता और तीव्रता भी ट्यूब से बहुत अधिक है. अंतिम लेकिन कम से कम नहीं, उत्तरार्द्ध कहीं भी नहीं जा रहा है, इसलिए मैं हमेशा 35-40 साल का होने पर वापस लौट सकती हूं. "

खबरों के मुताबिक़ बरुन सोबती के साथ शॉर्ट फिल्म डेरमा और मंजरी फड़नीस के साथ फू से फैंटेसी (दोनों बूट पर) के एक एपिसोड के बाद शाइनी पूरी तरह से डिजिटल कंटेंट में डूब गई हैं और वह अब वेब सीरीज में ही काम करना चाहती हैं. जी हाँ, वहीं आगे उन्होंने कहा "मैं बहुत कुछ नहीं कह सकती सिवाय इसके कि उनमें से एक लंबे समय तक चलने वाला चरित्र है और दूसरा एक बहुत ही रोचक प्रकरण है."

वहीं बोल्ड होने में कोई समस्या नहीं है को लेकर उन्होंने कहा "मुझे कोई हिचक नहीं है, क्योंकि यह एक रचनात्मक प्रक्रिया है जिसमें रोजमर्रा की जीवन परिस्थितियों को शामिल किया गया है. जिनके पास दुनिया भर में अच्छी सामग्री है जो हमेशा के लिए होगी."

आपका पंसदीदा शो 'रोडीज' में इस हफ्ते होगा धमाल

इस एक्ट्रेस को टैक्सी वाला ले गया था सुनसान जगह पर और...

तुझसे है राब्ता: कल्याणी को चढ़ेगा रोमांस का बुखार लेकिन होगा कुछ ऐसा...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -