बिग बॉस ने बना दी इस लड़की की जिंदगी, आज है सबसे हॉट
बिग बॉस ने बना दी इस लड़की की जिंदगी, आज है सबसे हॉट
Share:

वैसे तो टीवी की कई अभिनेत्रियां हैं जो अपनी हॉटनेस के लिए जानी जाती हैं लेकिन कई बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट भी हैं जो हॉटनेस के लिए जानी जाती हैं. जी हाँ, आज हम उन्ही में से एक के बारे में आपको बताने जा रहे हैं. बिग बॉस का हिस्सा रह चुकी मॉडल सोनाली राउत बिग बॉस में आने के बाद ही सुर्ख़ियों में आईं. जी हाँ, वैसे तो 'ए एक्सपोज' और 'ग्रेट ग्रांड मस्ती' जैसी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं, लेकिन उन्हें असल पहचान बिग बॉस शो से ही मिली है.

यहाँ आने के बाद वह जमकर पॉपुलर हुईं और उन्होंने कई हॉट फोटोशूट्स करवाए. यहाँ से निकलते ही उनकी किस्मत चमक गई और आज लोग उन्हें खूब पसंद करते हैं. सोनाली मीडिया और खासकर सोशल मीडिया पर अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं और उसकी वजह कुछ और नहीं बल्कि उनके फोटोशूट्स हैं जो वह आए दिन करवाती रहती हैं. वह अन्य अभिनेत्रियों की तरह सोशल मीडिया पर काफी एक्टीव हैं और अक्सर अपनी हॉट से हॉटेस्ट तस्वीरें शेयर करती रही हैं, जिसके कारण वह हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं. फिलहाल उन्होंने एक तस्वीर शेयर कर लिखा है This new year is going to be super happy and wild and absolutely awesome #newyear #2019 #health #wealth

इसमें वह बहुत सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं. इसी के साथ एक तस्वीर और शेयर कर वह लिखती हैं Trust no man, fear no bitch!!!#styling #fashionphotography #mood #strongwomen #cool #blackngrey इसमें भी वह बहुत ख़ास दिखाई दे रहीं हैं. सोनाली का इंस्टाग्राम एक से बढ़कर एक तस्वीरों से गुलजार है जो आप सभी देख सकते हैं. वह बिग बॉस के घर में आने के सबसे ज्यादा चर्चाओं में रहीं हैं.

सलमान के कहने पर जसलीन ने किया यह काम, सुनकर लगेगा आपको झटका!

कपिल के शो में सुनील के ना आने पर नवजोत सिंह सिद्धू ने किया बड़ा खुलासा

विनर बनते ही शिल्पा के ट्वीट्स पढ़कर शॉक्ड रह गईं दीपिका कक्क्ड़, दिया ऐसा रिएक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -