सलमान के कहने पर जसलीन ने किया यह काम, सुनकर लगेगा आपको झटका!
सलमान के कहने पर जसलीन ने किया यह काम, सुनकर लगेगा आपको झटका!
Share:

टीवी के कई शोज है जो अपने ट्विस्ट और टार्न के साथ सुर्ख़ियों में रहे हैं. ऐसे में जब शो बिग बॉस 12 आया था तब भी वह काफी सुर्ख़ियों में रहा था क्योंकि उसमे जसलीन और अनूप की जोड़ी ने जमकर धमाल मचाया था. आप सभी को बता दें कि बिग बॉस 12 में आने पहले जसलीन को उतने लोग नहीं जानते थे, जितना की लोग उन्हें आज के समय में जानते हैं. आप सभी को यह भी बता दें कि जसलीन ने खुद कहा था कि अनूप उनके बॉयफ्रेंड है. वहीं घर से बेघर होने के बाद अनूप और जसलीन ने इस बात से साफ़ इंकार कर दिया और अब दोनों अपने अपने रास्ते हो चुके हैं.

वहीं घर से निकलते ही जसलीन ने कहा कि, ''शो में आने के बाद सलमान खान हमें गुरु शिष्य की जोड़ी के रूप में परिचित कराया, लेकिन मैंने एक प्रैंक किया और कहा की हम 3 साल से एक साथ थे. मेरी इस बात पर अनूप जी ने कुछ नहीं कहा और वह भी इस प्रैंक का हिस्सा बन गए. लेकिन उन्होंने ने मुझ से कई बार कहा कि, ये सब गलत हो रहा है, लेकिन फिर भी हमने उसे चलने दिया.'' वहीं आगे जसलीन बताया कि, जब मैं शो से बाहर आई तो यह मुद्दा बहुत बड़ा बन गया था.

मैं इस मामले की चर्चा से हैरान रह गई, जबकि यह एक मजाक था. आप सभी को यह भी बता दें कि जसलीन और अनूप का बनावटी रिश्ता उनके परिजनों के लिए काफी पीड़ादायक रहा और जसलीन के पिता को काफी कुछ सहना पड़ा. वहीं जसलीन यह भी कह चुकीं हैं कि यह सब उन्होंने सलमान के कहने पर किया लेकिन क्या सच है और क्या झूठ यह कोई नहीं जानता.

विनर बनते ही शिल्पा के ट्वीट्स पढ़कर शॉक्ड रह गईं दीपिका कक्क्ड़, दिया ऐसा रिएक्शन

दीपिका के बिग बॉस जीतते ही ख़ुशी से झूम उठी उनकी बहन, कही यह बात

बिग बॉस जीतने के बाद भाई श्रीसंत के लिए दीपिका ने लिखा इमोशनल पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -