ढावा खाना खाने जा रहे थे रास्ते में हुए मौत का शिकार
ढावा खाना खाने जा रहे थे रास्ते में हुए मौत का शिकार
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली से मुरथल ढाबे पर खाना खाने जा रहे इंजीनियरों और एक छात्रा समेत 5 दोस्तों की कार GT रोड पर मुरथल स्थित पहलवान ढाबे के सामने युवक को बचाने के कोशिश में अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा टकराई. डिवाइजर से टकराने केउपरांत कार दिल्ली-पानीपत लेन से पानीपत-दिल्ली लेन पर  जा पहुंचीं और सामने से आ रहे ट्रक ने उसको जोरदार टक्कर मार दी. हादसे में युवती समेत 4 दोस्तों लोगों की जाने चली गई. और उनमे से एक घायल हो गया. जानकारी के उपरांत पहुंची पुलिस ने घायल को सामान्य हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है. पुलिस ने ट्रक चालक के विरुद्ध  मुकदमा दर्ज किया जा चुका है.

जानकारी के मुताबिक दिल्ली के रोहिणी सेक्टर-24 में दीप विहार निवासी तुषार गुप्ता (23), दिल्ली के GTK डिपो निवासी मेघा खत्री (23), रोहिणी सेक्टर-11 ई-2 निवासी वैभव सकराल (23), रोहिणी सेक्टर-9 के परवाना विहार निवासी शुभम शर्मा (23) व रोहिणी के सेक्टर-14 में बंदा बहादुर अपार्टमेंट निवासी ज्योत स्वरूप (24) शनिवार देर रात्रि दिल्ली से मुरथल के सुखदेव ढाबे पर खाना खाने के लिए जा रहे थे. ज्योत स्वरूप ने पुलिस से कहा है कि सभी शुभम की ग्रांड आई-10 कार में बैठे हुए थे. शुभम कार चला रहा था और मेघा उसके पास वाली सीट पर बैठी हुई थी,  पिछली सीट पर बाकी मित्र बैठे थे. जब वह मुरथल से आगे पहलवान ढाबे के सामने पहुंचे तो कार के सामने से एक व्यक्ति सड़क पार कर रहा था.

उसे देखकर शुभम उसे बचाने की कोशिश करने लगा और कार अनियंत्रित होकर सड़क के डिवाइडर से जा टकराई . जिसके उपरांत कार पानीपत-दिल्ली लेन पर पहुंच गई और तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक से टकरा गई. जानकारी के मुताबिक घटना में कार के परखच्चे उड़ गए और कार सवार वैभव, मेघा, शुभम व तुषार की मौके पर ही जान चली गई. और उसके बाद ज्योत स्वरूप घायल हो गया. राहगीरों ने उसे गंभीर हालत में सामान्य हॉस्पिटल में भर्ती करवा दिया. पुलिस ने चारों के शवों को कब्जे में लेकर रविवार को पोस्टमार्टम करवाने के उपरांत परिजनों को सौंप दिया. पुलिस ने ज्योत स्वरूप के बयान पर ट्रक चालक के विरुद्ध  मुकदमा दर्ज कर दिया गया है.

'भाजपा से मिलीभगत' के आरोप पर भड़के कपिल सिब्बल, राहुल गाँधी को यूँ दिया जवाब

कौन होगा कांग्रेस का अगला अध्यक्ष ? CWC की मीटिंग में मंथन जारी

सीएम योगी का बड़ा ऐलान, कोरोना वारियर डॉक्टरों को देंगे 75 हज़ार की प्रोत्साहन राशी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -