कौन होगा कांग्रेस का अगला अध्यक्ष ? CWC की मीटिंग में मंथन जारी
कौन होगा कांग्रेस का अगला अध्यक्ष ? CWC की मीटिंग में मंथन जारी
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस वर्किंग कमेटी (CWC) की बैठक आरंभ हो चुकी है, जिसमें प्रो-गांधी और एंटी-गांधी पार्टी अध्यक्ष को लेकर चर्चा होने की उम्मीद जताई जा रही है. दरअसल कांग्रेस के 23 वरिष्ठ नेताओं ने सोनिया गांधी को एक पत्र लिखा था, जिसके बाद विवाद खड़ा हो गया. इस पत्र में कांग्रेस में ऊपर से लेकर नीचे तक परिवर्तन की बात कही गई थी. 

इसके बाद कांग्रेस में घमासान पैदा हो गया और पार्टी कांग्रेस अध्यक्ष पद को लेकर दो धड़ों में बंटती दिखाई दे रही है. पार्टी के भीतर का द्वन्द साफ़ बाहर निकल कर सामने आ गया है. दोनो धड़ों ने अब तक मामले को सामने लाने के लिए पत्रों का सहारा लिया है. 52 लोकसभा सांसदों ने गांधी परिवार के समर्थन में सोनिया गांधी को एक चिट्ठी भी लिखी है. समर्थन वाले पत्र में कहा गया है कि हमें आप पर (सोनिया गांधी) और राहुल गांधी पर पूरा विश्वास है.

CWC की मीटिंग में मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमलनाथ ने सोनिया गाँधी से पार्टी अध्यक्ष बने रहने का आग्रह किया है। वहीं कार्यसमिति में खुद सोनिया गाँधी ने पद से हटने की पेशकश है, सोनिया गाँधी ने मीटिंग में मौजूद नेताओं से कहा, नया अध्यक्ष चुन लें.

अदालत ने किया बड़ा फैसला, ट्रम्प को एक्ट्रेस स्टॉर्मी डेनियल्स की कानून फीस भरने का दिया आदेश

कोमा में है उत्तर कोरिया का तानाशाह किम जोंग उन !

कोरोना महामारी के कारण स्थगित हुए इजराइल के आम चुनाव, पीएम नेतन्याहू ने किया ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -