पूर्व सांसद मुख्यमंत्री ने स्वास्थ्य अधिकारियों के खिलाफ जारी किया नोटिस
पूर्व सांसद मुख्यमंत्री ने स्वास्थ्य अधिकारियों के खिलाफ जारी किया नोटिस
Share:

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कुछ स्वास्थ्य अधिकारियों के खिलाफ विशेषाधिकार हनन नोटिस प्रस्तुत किया है, उन्होंने आरोप लगाया कि उन्होंने राज्य विधानसभा के कर्मचारियों के बीच अपने शीतकालीन सत्र को स्थगित करने के लिए कोविड-19 संक्रमण के बारे में भ्रामक जानकारी दी। एमपी कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ और पार्टी विधायक सज्जन सिंह वर्मा, डॉ। गोविंद सिंह और पी। सी। शर्मा द्वारा हस्ताक्षरित नोटिस शनिवार को राज्य विधानसभा अध्यक्ष के कार्यालय में प्रस्तुत किया गया।

राज्य विधानसभा का तीन दिवसीय शीतकालीन सत्र, जिसे मूल रूप से पिछले साल 28 दिसंबर को शुरू करने की योजना थी, को "कोविड-19 स्थिति" को देखते हुए अंतिम समय में सभी पार्टी बैठक के बाद स्थगित कर दिया गया था। प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा ने खुलासा किया कि विधानसभा सचिवालय के 61 कर्मचारियों और अधिकारियों और पांच विधायकों ने कोरोनावायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था।

कांग्रेस नेताओं ने अपने नोटिस में विधानसभा के शीतकालीन सत्र को स्थगित करने में "संदिग्ध और" षड्यंत्रकारी "भूमिका निभाने के लिए दो आईएएस अधिकारियों सहित वरिष्ठ स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों पर गलत डेटा और कर्मचारियों के बीच कोरोनावायरस के संक्रमण के बारे में जानकारी प्रदान करने का आरोप लगाया। यह नोटिस में कहा गया है कि शीतकालीन सत्र बुलाने के लिए जारी अधिसूचना को रद्द करने के लिए विधानसभा और उसके सदस्यों के खिलाफ एक साजिश है। इस नोटिस में आगे आरोप लगाया गया कि अधिकारियों ने सर्वदलीय बैठक के दौरान कोरोना वायरस सकारात्मक स्थिति के गलत आंकड़े प्रस्तुत किए और विधानसभा सदस्यों को गुमराह किया। यह भी बताया कि जिन लोगों ने कोरोना वायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया, वे विधानसभा सचिवालय के कर्मचारी और अधिकारी नहीं हैं।

नेपाल की चुनावी संस्था ने किया पीएम ओली को अध्यक्ष पद से हटाने से इनकार

असम की बाढ़ समस्या का समाधान सिर्फ भाजपा ही कर सकती है: गृहमंत्री अमित शाह

मेमोरियल में तब्दील हुआ जयललिता का आवास, 28 जनवरी को होगा उद्घाटन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -