असम की बाढ़ समस्या का समाधान सिर्फ भाजपा ही कर सकती है: गृहमंत्री अमित शाह
असम की बाढ़ समस्या का समाधान सिर्फ भाजपा ही कर सकती है: गृहमंत्री अमित शाह
Share:

गुवाहाटी: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने रविवार को कहा कि असम की बाढ़ की समस्या का समाधान सिर्फ भाजपा सरकार ही कर सकती है। शाह ने राज्य की जनता से आगामी असम विधानसभा चुनाव 2021 में भाजपा को सत्ता में लाने के लिए वोट देने का भी आग्रह किया ताकि वह राज्य में बाढ़ की समस्या के समाधान के लिए काम कर सके।

नलबाड़ी में पार्टी के विजय संकल्प समरोह को संबोधित करते हुए शाह ने कहा, सिर्फ बीजेपी ही असम की सबसे बड़ी समस्या-बाढ़ का समाधान कर सकती है उन्होंने कहा, हमने असम को गोलियों और आंदोलनों से मुक्त कर दिया है। हमें पांच साल और दीजिए और यह भाजपा सरकार असम को बाढ़ की समस्या से भी मुक्त कर देगी।

गृहमंत्री ने असम के आंदोलनकारियों की भी खिंचाई करते हुए कहा कि वे कुछ नहीं कर रहे हैं लेकिन कांग्रेस को सत्ता से बाहर फेंकने में मदद करने के लिए बाहर आ रहे हैं। शाह ने कहा, ये लोग (आंदोलनकारी) असम का विकास नहीं चाहते हैं। कांग्रेस पर हमला करते हुए शाह ने कहा कि कांग्रेस भाजपा पर सांप्रदायिक होने का आरोप लगाती है, लेकिन उसने केरल में मुस्लिम लीग और असम में बदरुद्दीन अजमल के साथ संबद्ध किया है। उन्होंने कहा, असम कांग्रेस और बदरुद्दीन अजमल के हाथों में सुरक्षित नहीं है। उन्होंने जोर देकर कहा कि कांग्रेस और बदरुद्दीन अजमल असम में घुसपैठियों के स्वागत के लिए सभी गेट खोलेंगे।

'राष्ट्रीय बालिका दिवस' पर CM शिवराज ने लॉन्च की 'पंख' योजना

मेमोरियल में तब्दील हुआ जयललिता का आवास, 28 जनवरी को होगा उद्घाटन

असम में अमित शाह का विरोध, AASU ने की CAA वापस लेने की मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -