'जीरो में कुछ भी जोड़ो-घटाओ, वो रहेगा जीरो ही...', मोदी कैबिनेट के विस्तार पर पूर्व IAS का तंज
'जीरो में कुछ भी जोड़ो-घटाओ, वो रहेगा जीरो ही...', मोदी कैबिनेट के विस्तार पर पूर्व IAS का तंज
Share:

नई दिल्ली: हाल के दिनों में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर लगतार हमलावर रहे पूर्व IAS अधिकारी सूर्य प्रताप सिंह ने मोदी कैबिनेट के विस्तार को लेकर तंज कसा है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है कि 'कैबिनेट विस्तार में 43 कठपुतली अंदर, 12 कठपुतली बाहर। लेकिन जीरो में कुछ भी जोड़ो या कुछ भी घटाओ, रहेगा तो जीरो ही।'

एक अन्य ट्वीट में सूर्य प्रताप सिंह ने कहा है कि 'केंद्रीय मंत्रिमंडल विस्तार-यूपी में वोट पाने के लिए कुछ दलित/पिछड़ी ‘जातियों’ को राज्यमंत्री पद तो मिले, किन्तु सब कूड़ा कचरा ही मिला, ये इन जातियों का सम्मान कम अपमान ज्यादा है। क्योंकि, केंद्र में राज्यमंत्री के पास क्या अख्तियार हैं? आप सब जानते ही हैं।' बता दें कि हाल के दिनों में पूर्व IAS अधिकारी उत्तर प्रदेश सरकार और केंद्र की भाजपा सरकार से खफा चल रहे हैं।

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने पूर्व कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि 'रविशंकर प्रसाद जी अब Koo App पर 1000 शब्दों में लिखिए कि आपसे क्या क्या ग़लतियां हुई। सुना है नीली चिड़िया (Twitter) के पर कतरने का दावा करने वालों के ही पर कतर दिए गए?' स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन के त्यागपत्र को लेकर उन्होंने लिखा कि निश्चित रूप से डॉ. हर्षवर्धन का इस्तीफा- केंद्र द्वारा कोरोना कुप्रबंधन की स्वीकारोक्ति है। क्या अब यूपी में कोरोना से हुई लाखों मौतों पर भी जिम्मेदारी तय होगी या फ़िर चुनाव तक उस पर पर्दा पड़ा रहेगा?

केंद्र को विधान परिषद के गठन का प्रस्ताव भेजेगी राजस्थान सरकार, गहलोत कैबिनेट ने दी मंजूरी

उत्तराखंड में लागू हुआ दिल्ली मॉडल, हरक रावत ने किया 100 यूनिट तक फ्री बिजली का ऐलान

ऑस्ट्रेलिया के सिडनी में लॉकडाउन के बावजूद बढ़ रहे है कोरोना के मामले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -