ऑस्ट्रेलिया के सिडनी में लॉकडाउन के बावजूद बढ़ रहे है कोरोना के मामले
ऑस्ट्रेलिया के सिडनी में लॉकडाउन के बावजूद बढ़ रहे है कोरोना के मामले
Share:

सिडनी: ऑस्ट्रेलिया के न्यू साउथ वेल्स राज्य ने इस साल कोरोना संक्रमणों में अपनी सबसे बड़ी दैनिक वृद्धि दर्ज की। रिपोर्ट के अनुसार, लगभग दो सप्ताह के अतिरिक्त लॉकडाउन के बावजूद, ऑस्ट्रेलियाई शहर सिडनी ने महीनों में कोरोना मामलों में अपनी उच्चतम दैनिक वृद्धि दर्ज की है। रिपोर्ट के अनुसार, न्यू साउथ वेल्स राज्य के शहर ने गुरुवार को 38 मामले दर्ज किए - डेल्टा संस्करण के प्रकोप को लगभग 370 मामलों तक ले गए। 

अधिकारियों का कहना है कि घर में मिलने-जुलने और दोस्तों के बीच मिलने-जुलने के कारण अभी भी वायरस फैल रहा है। उन्होंने निवासियों से नियमों का अधिक सख्ती से पालन करने का अनुरोध किया है। एनएसडब्ल्यू प्रीमियर ग्लेडिस बेरेजिकेलियन ने गुरुवार को कहा, हमें इस लॉकडाउन के लिए काम करने के लिए लोगों से बातचीत बंद करने की आवश्यकता है, जिसने पिछले 14 महीनों में एक दिन में सबसे अधिक आंकड़े देखे हैं। कृपया अपने परिवार, अपने घर के बाहर लोगों से मिलना बंद करें।

उन्होंने कहा कि समुदाय में घूमने वाले लक्षणों वाले लोग भी वायरस के प्रसार को बढ़ावा दे रहे थे। ऑस्ट्रेलिया का सबसे बड़ा शहर, जहां पांच मिलियन लोग रहते हैं, 17 जुलाई तक घर में रहने के आदेश के तहत है। पड़ोसी ब्लू माउंटेन, सेंट्रल कोस्ट, वोलोंगोंग और शोलहेवन क्षेत्र भी प्रभावित हैं। निर्देश के तहत लोगों को खरीदारी, व्यायाम और देखभाल जैसे जरूरी कारणों से घरों से बाहर निकलने की इजाजत है। टेकअवे की पेशकश करने वाले रेस्तरां और कई खुदरा दुकानें जैसे व्यवसाय खुले रहते हैं।

Google, Facebook और Twitter पर डोनाल्ड ट्रम्प ने ठोंका मुकदमा, हो सकती है बड़ी कार्रवाई

जो बिडेन 19 जुलाई को करेंगे जॉर्डन किंग की मेजबानी

दुनियाभर में 40 लाख जिंदगियां निगल गया कोरोना, खतरा अब भी बरकरार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -