अनजान शख्स ने किया डेढ़ घंटे तक इस मशहूर एक्ट्रेस का पीछा, हुआ गिरफ्तार

आजकल एक्ट्रेस से होने वाली छेड़छाड़ के कई मामले सामने आ रहे हैं. ऐसे में बीते दिनों ही आम्रपाली गुप्ता के साथ बहुत बुरा सलूक किया गया और अब टीवी शो बिग बॉस में बतौर कंटेस्टेंट रह चुकीं डोली बिंद्रा के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ है. जी दरअसल बीते कल उनका डेढ़ घंटे तक पीछा करने वाले एक शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. जी हाँ, खबरों के अनुसार डॉली ने इस शख्स के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी और अब उसे गिरफ्त में ले लिया गया है.

उस आरोपी का नाम अब्दुल शेख है और वह एक गारमेंट फैक्ट्री का मालिक है. इस मामले में डोली ने बताया कि जब वे मुंबई के बांद्रा से एक वेडिंग फंक्शन से लौट रही थीं, तब इस शख्स ने अपनी कार से उनका डेढ़ घंटे तक पीछा किया. वहीं डॉली ने अब्दुल शेख पर अभ्रद भाषा का प्रयोग करने का आरोप भी लगाया है. आगे पुलिस से बात करते हुए डॉली ने बताया कि वे रात के डेढ़ बजे शादी से लौट रही थीं.

इसी दौरान उन्हें लगा कि कोई उनका पीछा कर रहा है और जब उन्होंने एक कॉल करने के लिए कार रोकी तो उस शख्स ने भी अपनी कार रोक दी. उन्हें यकीन हो गया कि कोई उनका पीछा कर रहा है और इसके बाद उन्होंने पुलिस को पेट्रोलिंग करते देखा और इसकी शिकायत की.

इसे बिग बॉस 12 का विजेता बना देखना चाहती हैं नागिन मौनी रॉय

तो क्या सुरभि राणा होंगी बिग बॉस 12 की विनर?

रोडीज फेम रघुराम की शादी में नहीं शामिल हुए बेस्ट फ्रेंड करणवीर, वीडियो शेयर कर कही ऐसी बात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -