इसे बिग बॉस 12 का विजेता बना देखना चाहती हैं नागिन मौनी रॉय
इसे बिग बॉस 12 का विजेता बना देखना चाहती हैं नागिन मौनी रॉय
Share:

आप सभी देख रहे होंगे कि इन दिनों कलर्स टीवी पर बिग बॉस 12 को खूब पसंद किया जा रहा है. अब इन दिनों जो भी शो देख रहा है उसके मन में यह सवाल उठ रहा है कि आखिर इस बार इस टीवी रियल्टी शो का विजेता घर का कौन सा कंटेस्टेंट बनेगा. वहीं आप सभी ने देखा ही होगा कि इस बार इस टीवी रियल्टी शो को वैसी लोकप्रियता नहीं मिली जैसी की हर बार मिलती है और ये कंट्रोवर्शियल टीवी सीरियल इस बार बिल्कुल ठंडापन ही लिए हुए है.

इस बार शो में मेकर्स की तमाम कोशिशों के बाद भी शो को शानदार नहीं बनाया जा सका. वहीं अब जैसे-जैसे फिनाले की घड़ी करीब आ रही है, इस टीवी शो के विजेता के नाम पर उत्सुकता बनी हुई है और भले ही सभी ने शुरू में शो ना देखा होगा लेकिन शो का अंत सभी देखना चाहते हैं. हाल ही में इस रियल्टी शो के विजेता को लेकर टीवी की 'नागिन' मौनी रॉय ने दिलचस्प बयान दिया है.

जी हाँ, मौनी रॉय ने बीते दिनों एक अवॉर्ड फंग्शन में कहा, 'हालांकि मैंने इस बार ये टीवी शो नहीं देखा है लेकिन करणवीर मेरे को-स्टार रह चुके हैं। इसीलिए मैं चाहूंगी कि वो इस शो के विजेता बने।' आप सभी को बता दे कि करणवीर, दीपिका कक्कड़ और श्रीसंथ इस बार घर में बड़े नाम हैं और मशहूर सेलिब्रिटी हैं और अगर कोई सेलेब्रिटी जीत सकती है तो वह इन तीनो में से ही कोई एक हो सकती हैं. वहीं घर में कॉमनर्स के तौर पर दीपक ठाकुर, रोमिल चौधरी, सोमी खान, रोडिज फेम सुरभि राणा हैं जो सभी भी जीतने का साहस रखते हैं.

इस हॉट एक्ट्रेस ने गलती से कर ली थी गे से शादी, नहीं मिला वो सुख तो...!

बिग बॉस 12: शाहरुख के बाद रणवीर करेंगे बिग बॉस के घर में मस्ती

बिग बॉस 12: एक बार फिर दीपिका ने दिया श्रीसंथ को धोखा, दिखाया अपना असली चेहरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -