रोडीज फेम रघुराम की शादी में नहीं शामिल हुए बेस्ट फ्रेंड करणवीर, वीडियो शेयर कर कही ऐसी बात
रोडीज फेम रघुराम की शादी में नहीं शामिल हुए बेस्ट फ्रेंड करणवीर, वीडियो शेयर कर कही ऐसी बात
Share:

इन दिनों बिग बॉस लगातार सुर्ख़ियों में बना हुआ है और शो को लेकर लगातार दर्शकों के मन में आशाएं बढ़ रही है. ऐसे में शो को लेकर हाल ही में एमटीवी के रिएलिटी शो रोडीज के मशहूर जज रघुराम ने भी बात की है. आप सभी को बता दें कि उन्होंने बीते 12 दिसम्बर को ही गोवा में अपनी गर्लफ्रेंड नताली डि लुसियो के साथ शादी की है. ऐसे में शो के मशहूर कंटेस्टेंट को लेकर हाल ही में रघुराम ने बात की है. जी दरअसल रघुराम के बेस्ट फ्रेंड यानी करणवीर बोहरा इन दिनों बिग बॉस में है और वह उनकी शादी में शामिल नहीं हो पाए.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by करणवीर बोहरा (@karanvirbohra) on

ऐसे में उन्होंने एक वीडियो बनाया है और इस वीडियो में रघुराम कहते है कि, 'केबी ब्रदर तू आया नहीं मेरी शादी मेरा गला बैठ गया है. मैंने तुम्हें बड़ा मिस किया है लेकिन अब तुम शो से जीत कर निकलो, मेरे लिए मेरी शादी का यही गिफ्ट है.' आप सभी को बता दें इसी के साथ रघु ने अपने और करणवीर के फैंस से अपील किया है कि ''अब फिनाले के लिए सिर्फ एक ही हफ्ता बचा हुआ है, ऐसे में सभी लोग अपने उन्हें जमकर वोट करें ताकि वह विजेता बनकर ही घर से बाहर आए.''

अब बात करें करणवीर की तो वह बिग बॉस के घर में शुरुआती दिनों में खुलकर सामने नहीं आ रहे थे लेकिन अंत तक उनका असली रूप सभी के सामने आ चुके हैं. इन दिनों बिग बॉस के घर में करणवीर समेत कुल 7 सदस्य ही बचे है और इन्ही में से कोई एक जीत हांसिल करने वाला है.

अपनी शादी में कपिल ने किया ऐसा काम कि तारीफ़ किए बिना नहीं रह पाएंगे आप

सेट पर दोस्ती बनाए रखना जरुरी समझता है यह स्टार

सुनील ग्रोवर ने किया खुलासा, आखिर क्यों निभाए उन्होंने गुत्थी और रिंकू भाभी जैसे किरदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -