जम्मू कश्मीर के बजट पर चर्चा पर आज राज्यसभा में जवाब देंगी वित्त मंत्री
जम्मू कश्मीर के बजट पर चर्चा पर आज राज्यसभा में जवाब देंगी वित्त मंत्री
Share:

नई दिल्ली: केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण से "2022-23 के लिए केंद्र शासित प्रदेश जम्मू और कश्मीर" के बजट पर राज्यसभा की चर्चा का जवाब देने की उम्मीद है।

वित्त मंत्री ने आगामी वित्तीय वर्ष के लिए जम्मू और कश्मीर बजट को "जम्मू और कश्मीर विनियोग विधेयक, 2022" और "जम्मू और कश्मीर विनियोग (नंबर 2) विधेयक, 2022" शीर्षक से संसद के उच्च सदन के समक्ष पेश किया। मंगलवार।

मंगलवार को राज्यसभा में बजट और विनियोग विधेयक पर चर्चा हुई। वित्त मंत्री कानून को वापस करने के लिए आगे बढ़कर बहस का जवाब देंगे। संसद के ऊपरी सदन में रेल मंत्रालय पर बहस जारी रहेगी, जिसे पिछले हफ्ते प्रसन्ना आचार्य ने पेश किया था।

वित्त वर्ष 2022-23 के लिए बुधवार को राज्य सभा श्रम और रोजगार मंत्रालय के कार्यों की समीक्षा करने वाली है। इस बीच, डॉ. विनय सहस्रबुद्धे 'राष्ट्रीय डोपिंग रोधी विधेयक, 2021' पर विभाग से संबंधित शिक्षा, महिला, बच्चे, युवा और खेल संबंधी संसदीय स्थायी समिति की 340वीं रिपोर्ट देंगे।

चार्टर्ड एकाउंटेंट्स, कॉस्ट एंड वर्क्स अकाउंटेंट्स और कंपनी सेक्रेटरीज (संशोधन) बिल, 2021 को विभाग से संबंधित वित्त पर संसदीय स्थायी समिति के सदस्य अमर पटनायक द्वारा रखा जाएगा।

कल भारत में लॉन्च होंगे अब तक का सबसे बेस्ट स्कूटर

इंडियन टीम की कप्तान सलीमा टेटे ने कहा - "जूनियर विश्व कप में उपयोगी साबित होगा..."

इगोर स्टिमैक का बड़ा बयान, कहा- "चाहता हूं कि मेरी टीम पिच पर..."

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -