इंडियन टीम की कप्तान सलीमा टेटे ने कहा -
इंडियन टीम की कप्तान सलीमा टेटे ने कहा - "जूनियर विश्व कप में उपयोगी साबित होगा..."
Share:

इंडियन कप्तान सलीमा टेटे का कहना है कि FIH प्रो लीग 2022 में सीनियर स्तर पर पदार्पण करने वाले कई युवाओं को इस अनुभव का लाभ जूनियर महिला विश्व कप में मिलने वाला है। अक्षता अबासो धेकाले, दीपिका, संगीता कुमारी और बिछू देवी खारीबाम ने FIH प्रो लीग में सीनियर टीम में पदार्पण कर दिया था। सलीमा ने बोला है कि हमने सीनियर टीम के साथ एक अभ्यास मैच खेला जिससे बहुत ही ज्यादा सहायता मिली। टीम के कई खिलाडिय़ों को भी FIH हॉकी प्रो लीग में पदार्पण का अवसर मिला है। 

सलीमा ने बोला है कि हमने इसका पूरा लाभ उठाकर तैयारी कर ली है। अभ्यास सत्र भी बहुत अच्छे रहे और सभी ने टीम को तैयार करने में बहुत मदद की। जूनियर विश्व कप एक अप्रैल से दक्षिण अफ्रीका के पोशेफ्स्ट्रूम में खेला जाने वाला है। इंडिया को 2 अप्रैल को पहले मैच में वेल्स से खेलना है।

सलीमा ने बोला है कि कप्तान के तौर पर मैं हर खिलाड़ी के लिए जरूरत के वक़्त उपलब्ध रहूंगी। मैं अच्छे संयोजन भी बनाना चाहूंगी। सीनियर खिलाडिय़ों के साथ मिलकर रणनीति तय की जाने वाली है। मेरा काम टीम को साथ लेकर चलना है। भारत को पूल डी में जर्मनी, मलेशिया और वेल्स के साथ रखा गया है। भारत को तीन अप्रैल को जर्मनी से और 5 अप्रैल को मलेशिया के साथ खेला जाने वाला है।

इस बॉलीवुड अदाकारा को डेट कर रहे है लिएंडर पेस

पसली में गंभीर चोटों के चलते 6 सप्ताह के लिए खेल से बाहर हुए राफेल नडाल

'अपने होटल रूम का दरवाजा खुला रखें..', जानिए दिल्ली कैपिटल्स के प्लेयर्स से रिकी पोंटिंग ने क्यों कही ये बात ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -