कल भारत में लॉन्च होंगे अब तक का सबसे बेस्ट स्कूटर
कल भारत में लॉन्च होंगे अब तक का सबसे बेस्ट स्कूटर
Share:

Okinawa वर्ष के अपने पहले लॉन्च के लिए योजना बना रही है. कंपनी की ओर से आने वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर का नाम अब तक Oki90 दिया गया है और यह उनका फ्लैगशिप मॉडल बनने के लिए पूरी तरह तैयार भी किया जा छुआ है. यहां स्कूटर के बारे में कुछ डिटेल्स है, इसे टेस्टिंग के दौरान देखा गया है, जो पिछले साल में था. हालांकि, हमारे पास स्कूटर के बारे में कुछ जानकारी हैं और इसके लुक से, ओकिनावा की यह यूनिक पेशकश की जाने वाली है.

कंपनी ने जिसका नया टीजर भी पेश कर दिया है. इस स्कूटर के स्पाई शॉट्स में यह साफ था कि Okhi90 कुछ बड़े व्हील्स के साथ आने वाला है. यह नया इलेक्ट्रिक स्कूटर 16 इंच अलॉय व्हील्स के साथ मिलेगा. यह इंडिया में बिकने वाले अधिकतर स्कूटरों से बहुत बड़ा है और इंडिया में बने किसी भी स्कूटर पर सबसे बड़ा है. पीछे के पहिये को तकरीबन से देखने पर यह भी पता चलता है कि मोटर के लिए कोई हब नहीं है. Okinawa की पिछली पेशकशों के दूसरी ओर Oki90 में मोटर के मध्य में रखा गया है और यह एक बेल्ट से पीछे के पहिये को चाल्ने वाली है. बड़े व्हील साइज के साथ, यह ई-स्कूटर को एक दिलचस्प सवारी और हैंडलिंग करेक्टर प्रदान करना चाहिए. जिसके साथ साथ  इस स्कूटर में दमदार 3800 वाट की मोटर मिलने वाली है. 

यह मोटर किसी अन्य Okinawa स्कूटर पर देखे गए मोटर की तुलना में बहुत अधिक पावरफुल है. जिसकी टॉप स्पीड 90 किलोमीटर प्रति घंटा तक की हो सकती है. इसमें एक लिथियम-आयन बैटरी भी होने वाली है और जिसमे लगी बैटरी स्वैपेबल हो सकती है. यह Okinawa के लिए एक बड़ा प्रॉडक्ट होगा, हम एक बेहतर रेंज के आंकड़े का भी अनुमान करते हैं. ओकिनावा प्रति चार्ज पर लगभग 150-180 किमी की रेंज पेश कर सकता है.

एक बार लॉन्च होने के उपरांत, Okhi90 का मुकाबला एथर 450X और ओला एस1 प्रो  से होने वाला है. इसके अनुसार हम उम्मीद करते हैं कि Oki90 स्मार्टफोन कनेक्टिविटी और नेविगेशन सपोर्ट के साथ पूरी तरह से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल के साथ दिया जा रहा है. Okinawa इस नए स्कूटर को 24 मार्च को पेश की जाने वाली है और हमें उसी दिन कीमत की जानकारी मिल जाएगी. अगर हम अनुमान लगाएं, तो इस स्कूटर की कीमत लगभग 1.20 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) हो सकती है.

Kia Carens पर दिया जा रहा है शानदार ऑफर

एक के बाद एक Royal Enfield करने जा रहा है अपनी कई बुलेट को लॉन्च

इस वर्ष लॉन्च होने जा रही Royal Enfield की ये दमदार बाइक्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -