इगोर स्टिमैक का बड़ा बयान, कहा-
इगोर स्टिमैक का बड़ा बयान, कहा- "चाहता हूं कि मेरी टीम पिच पर..."
Share:

बहरीन और बेलारूस के विरुद्ध दो इंटरनेशनल मैत्री मैचों में  इंडिया के अभियान की शुरुआत से पहले भारतीय सीनियर पुरुष फुटबॉल टीम के मुख्य कोच इगोर स्टिमैक का कहना है कि उनके लड़के बुधवार को मेजबान बहरीन के विरुद्ध मैच में बहादुर रवैया अपनाना जारी रखने वाले है। स्टिमैक ने मैत्री मैचों से पहले सोमवार को एलान किया है कि 25 सदस्यीय भारतीय टीम में 7 नए चेहरों प्रभसुखन गिल, होर्मिपम रुइवा, अनवर अली, रोशन सिंह, वीपी सुहैर, दानिश फारूक और अनिकेत यादव को शामिल कर लिया गया है।

चयन को ध्यान में रखते हुए उन्होंने कहा कि मैं अपने खिलाडिय़ों को अच्छे विरोधियों के विरुद्ध खेलने का मौका देना चाह रहा हूँ और मुझे उम्मीद है कि कल जब वे मैदान पर होंगे तो एक बहादुर रवैया को भी अपनाने वाले है। मैं कुछ नए चेहरों के साथ अपनी सर्वश्रेष्ठ प्रारंभिक प्लेइंग इलेवन (एकादश) चुनने का प्रयास करूँगा। मैं यह देखना चाहता हूं कि वे उच्च रैंकिंग वाली टीमों के खिलाफ कैसा प्रदर्शन करते हैं, जिससे वह बाद में जून में होने वाले क्वालीफायर के लिए उनका आकलन कर सकते हैं। 

स्टिमैक ने टीम के चयन के बारे में पूछे जाने पर कहा कि यह बहुत मुश्किल सीजन रहा है, लेकिन साथ ही यह रोमांचक भी बना रहा। मुझे यह सुनिश्चित करना था कि इस सीजन हीरो ISL में खेलने वाले आधे भारतीय खिलाड़ी मेरी सूची में हों। कुछ और खिलाड़ी भी थे, जिन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया, लेकिन चोटों के कारण मैं उन्हें यहां बुलाने का जोखिम नहीं उठाना चाह रहा था। 

'अपने होटल रूम का दरवाजा खुला रखें..', जानिए दिल्ली कैपिटल्स के प्लेयर्स से रिकी पोंटिंग ने क्यों कही ये बात ?

Pak VS Aus: बैटिंग करते हुए अचानक क्या हुआ कि आगबबूला हो गए स्टीव स्मिथ ? देखें Video

महिला विश्व कप: क्या सेमीफइनल में जगह बना पाएगी टीम इंडिया ? कल मंगलवार को बांग्लादेश से भिड़ंत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -