कर्नाटक में बाढ़ का कहर जारी, एक व्यक्ति की गई जान और दो बहे
कर्नाटक में बाढ़ का कहर जारी, एक व्यक्ति की गई जान और दो बहे
Share:

बेंगलुरु: कर्नाटक के अलग -अलग भागों में बरसात और बाढ़ जनित हादसों में 1 मकान गिरने से एक शख्स की मृत्यु हो गई जबकि एक अन्य हादसे में सोलह वर्षीय किशोरी समेत 2 लोग बह गए हैं. कर्नाटक प्रदेश प्राकृतिक आपदा निगरानी सेंटर के अफसरों ने बुधवार को इस बारें में मीडिया को बताया कि हावेरी डिस्ट्रिक्ट के रानेबेन्नुर तालुक मलकनहाली में नदी के समीप कपड़े धोने गाई लड़की रविवार को तेज बहाव की वजह से नदी में बह गयी. अफसर ने आगे बताया, ‘‘दमकल और आपात सेवा डिपार्टमेंट और पुलिस तलाशी अभियान चला रही थी. ’’

जानकारी है कि रायचूर में कृष्णा नदी में एक चरवाहा भी बह गया है. वहीं, बेलगावी के चिक्कोडी तालुक के सदालगा में आवास गिरने से एक व्यक्ति की मृत्यु हो गई. खबरों के मुताबिक, तेलंगाना में कृष्णा नदी पर बने जुराला बांध के समीप 2 महिलाओं के शव बरामद हुए हैं. आशंका जताई जा रही है कि ये महिलाएं कर्नाटक के रायचूर डिस्ट्रिक्ट की हैं. प्रदेश में 1 अगस्त से अभी तक बरसात की घटनाओं में कम से कम 19 लोग मर गए हैं.

प्रदेश सरकार ने बाढ़ प्रभावित इलाकों में 104 राहत शिविर प्रारंभ किए हैं, इन शिविर में 3,810 लोग रह रहे हैं. प्राप्त सूचनाओं के मुताबिक, प्रदेश की अधिकतर नदियों में पिछले कुछ दिनों से पानी खतरे के निशान से ऊंपर ही बह रहा है. बता दें की भारत के कई हिस्सों में बाढ़ के हालात बने हुए है. केरल और तमिलनाडु के कई भागों में भारी बरसात ने लोगों की परेशानी बढ़ा दी हैं.  

दुर्घटनाग्रस्त होने से बाल-बाल बचे विधायक

विजयवाड़ा में हुई आग दुर्घटना की जांच समिति ने सरकार को सौंपी रिपोर्ट

बड़े ही शानदार तरह से इस टॉलीवुड कपल ने मनाई अपनी मैरिज एनिवर्सरी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -