बड़े ही शानदार तरह से इस टॉलीवुड कपल ने मनाई अपनी मैरिज एनिवर्सरी
बड़े ही शानदार तरह से इस टॉलीवुड कपल ने मनाई अपनी मैरिज एनिवर्सरी
Share:

सेलेब्रिटी कपल वरुण संधेश और विथिका शेरू की मैरिज एनिवर्सरी का जश्न हाल ही में मनाया गया. रियलिटी शो बिग बॉस तेलुगु 3 में उनके कार्यकाल के बाद दोनों में से एक बहुत बड़ा प्रशंसक इकट्ठा हुए. अभिनेता वर्तमान में अमेरिका रह रहे है जहां वह COVID-19 संकट के बीच अपने माता-पिता के साथ समय बिता रहे हैं. वह समय-समय पर सोशल मीडिया पर प्रशंसकों के साथ अपनी क्वारंटाइन की कहानियां भी साझा करते रहते हैं.

इस बीच, वरुण ने अपनी पत्नी वीथिका के लिए विशेष अवसर पर एक मिठाई नोट दिया, जिसमें लिखा था, Happy Anniversary Mi Amor. Blessed to have you in my life. Love you above and beyond. vithikasheru.” इसके अलावा, उन्होंने उन दोनों की एक प्यारी सी तस्वीर भी साझा की है, और सोशल मीडिया पर उन्हें बहुत प्यार मिल रहा है. जहां वरुण हल्के गुलाबी रंग का कुर्ता पहने हुए हैं, वहीं दूसरी ओर वीथिका गुलाबी और नील रंग की साड़ी पहनी हुई हैं.

इसके अलावा, अभिनेता ने प्रशंसकों को उन दोनों की शादी की सालगिरह पर शुभकामनाएं देने के लिए धन्यवाद दिया है. 2015 में रिलीज़ हुई फिल्म पद्दानंदी प्रेमलो मार के सेट पर वरूण और वीथिका एक दूसरे के प्यार में पड़ गए. उन्होंने अगले साल 19 अगस्त को शादी के बंधन में बंध गए और तब से दूसरों के लिए बड़े दंपत्ति लक्ष्य तय कर रहे हैं.  बिग बॉस तेलुगु 3 के बारे में बात करते हुए, रियलिटी शो देश में लगाए गए लॉकडाउन के बीच टेलीविजन पर फिर से शुरू कर दिया गया था.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Happy ️ ️ ️ ️th Anniversary Mi Amor Blessed to have you in my life Love you above and beyond ♾ @vithikasheru

A post shared by Varun Sandesh (@itsvarunsandesh) on

अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा' में हुई इस एक्ट्रेस की शानदार एंट्री

जल्द ही इस बायोपिक के लीड रोल में नज़र आने वाले है विजय सेतुपति

वायरल हुआ कमल हासन का नया लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -