दुर्घटनाग्रस्त होने से बाल-बाल बचे विधायक
दुर्घटनाग्रस्त होने से बाल-बाल बचे विधायक
Share:

पश्चिमी गोदावरी : हाल ही में विधायक निम्मला रामा नायडू को लेकर एक बड़ी खबर आई है. जी दरअसल वह हाल ही में नाव दुर्घटनाग्रस्त होते-होते बच पाई है. मिली जानकारी के अनुसार एसडीआरएफ की कार्रवाई से विधायक बाल-बाल बच पाए हैं. इस घटना के बारे में डीएसपी नागेश्वर राव ने बात की. उन्होंने कहा कि, 'विधायक ने बाढ़ पीड़ित क्षेत्र का सर्वेक्षण करने जानकारी नहीं दी थी.' इसके अलावा घटना को लेकर यह भी बताया गया है कि, 'विधायक रामा नायडू नाव में सवार होकर बाढ़ पीड़ित क्षेत्र का सर्वेक्षण कर रहे थे.'

वहीं उन्होंने आगे यह भी कहा कि इस बीच नाव में लगा इंजन अचानक क्षतिग्रस्त हो गया और पानी के तेज बहाव में बहने लगा. इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार यलमंचली मंडल के बाडवा बाढ़ प्रभावित क्षेत्र का सर्वेक्षण कर विधायक लौट रहे थे और यह घटना तभी घटी है. इस मामले में एसडीआरएफ के कर्मचारियों ने पूर्वी गोदावरी की ओर पेड़ से लंगर डालकर नाव रोकी.

इसके अलावा आपको यह भी बता दें कि विधायक ने पुलिस विभाग को बाढ़ प्रभावित क्षेत्र का सर्वेक्षण करने की जानकारी नहीं दी थी. इस घटना की जानकारी मिलने के बाद ही एसडीआरएफ के कर्मचारी विधायक की जान बचाई जा सकी.

आज पूरे राजकीय सम्मान के साथ होगा पंडित जसराज का अंतिम संस्कार, मुंबई पहुंचा पार्थिव देह

विजयवाड़ा में हुई आग दुर्घटना की जांच समिति ने सरकार को सौंपी रिपोर्ट

इमरान खान बोले- अगर हमने इजराइल को मान्यता दी तो हमें कश्मीर छोड़ना पड़ेगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -