पटाखा फैक्ट्री ब्लास्ट: मृतकों की तादाद बढ़कर 4 हुई, आज एक और घायल ने तोड़ा दम

पटाखा फैक्ट्री ब्लास्ट: मृतकों की तादाद बढ़कर 4 हुई, आज एक और घायल ने तोड़ा दम
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के सोलापुर जिले में एक पटाखा फैक्ट्री में आग लगने की घटना में आज सोमवार (2 जनवरी) को एक और व्यक्ति ने दम तोड़ दिया है, जिसके बाद मृतकों की संख्या बढ़कर चार हो गई है। मुंबई से करीब 400 किमी दूर बरशी तालुका के अंतर्गत आने वाले शिराला गांव में स्थित इकाई में रविवार को ब्लास्ट होने के बाद आग लग गई थी। पुलिस ने कहा था कि इस घटना के बाद तीन मजदूरों की मौत हो गई और कई अन्य जख्मी हो गए।

रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस अधिकारी ने बताया है कि घायलों में से एक की सोमवार को तड़के उपचार के दौरान मौत हो गई। उन्होंने कहा कि एक कर्मचारी का सोलापुर सिविल अस्पताल में उपचार चल रहा है, जबकि एक अन्य घायल व्यक्ति को डिस्चार्ज कर दिया गया है। बता दें कि, सोलापुर जिले में रविवार (1 जनवरी) को एक पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट के बाद भीषण आग भड़क उठी थी। घटना में 3 लोगों की झुलसकर मौत हो गई थी। वहीं, कई अन्य लोग भी घायल हो गए थे। 

पुलिस अधिकारी ने बताया था कि बार्शी तालुका के शिराला स्थित इकाई में रविवार दोपहर लगभग 3 बजे आग भड़क उठी थी। विस्फोट के समय फैक्ट्री में पटाखा बनाया जा रहा था। सूचना मिलने के बाद दमकल और पुलिसकर्मी घटनास्थल पर पहुंचे और बचाव अभियान शुरू किया। बार्शी मुंबई से करीब 400 किमी दूर स्थित है। 

पूर्व विधायक विजय मिश्र के भतीजे पर शिकंजा, कुर्क होगी 7.30 करोड़ की संपत्ति

'नोटबंदी सही फैसला, प्रक्रिया में कोई गड़बड़ी नहीं..', सुप्रीम कोर्ट से मोदी सरकार को क्लीन चिट

एक दूसरे पर परमाणु हमला नहीं करेंगे भारत-पाक, नए साल के पहले दिन हुआ करार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -